मुंबई। हाल ही में विमल इलायची के विज्ञापन पर अक्षय कुमार की माफी की कई लोग प्रशंसा कर रहे हैं।
उच्च ब्रांड रिकॉल वैल्यू वाले अक्षय की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड सुपरस्टार को अपने प्रशंसक , जो उन्हें प्यार और सम्मान करते है उनकी राय के बारे में सोचना बहुत मायने रखता है। इससे अक्षय को और भी अधिक आत्म-ब्रांड मूल्य प्राप्त करने में मदद मिली है जो उन्हें दूसरों से अलग साबित करता है।
अक्षय को विभिन्न ब्रांडों से काफी अधिक नए प्रस्ताव मिल रहे हैं और उन्होंने स्पष्ट रूप से एक उदाहरण स्थापित किया है कि एक आदर्श प्रसिद्ध व्यक्तित्व कैसा होना चाहिए और प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए।
विमल के विज्ञापन से पीछे हटने पर बढ़ी अक्षय कुमार की ब्रांड वैल्यू
Leave a comment
Leave a comment