‘चेज नो मर्सी टू क्राइम’ का पोस्टर , ट्रेलर और म्यूजिक लांच

0
25

मुंबई। सस्पेंस, एक्शन और मॉर्डन ऐज ड्रामा फ़िल्म चेज नो मर्सी टू क्राइम का पोस्टर , ट्रेलर और म्यूजिक लांच मुंबई पंचसितारा हॉटेल में आयोजित एक शानदार पार्टी में किया गया। इस अवसर पर फिल्म के मुख्य अभिनेता अमित सेठी , दीपांजन बसक, अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल, रमेश गोयल , गुलशन पाण्डेय , मुश्ताक़ खान, निर्मात्री मीना सेठी मंडल , एडिटर राज सिंह सिद्धू , संगीतकार बॉब एसएन , रोहन डी पाठक के साथ विशेष अतिथि अभिनेत्री ज़रीना वहाब, अभिनेता राजेश शर्मा उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने किया।
एम.एस. फिल्मस एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित चेज नो मर्सी टू क्राइम की निर्मात्री मीना सेठी मंडल है फिल्म में तीन गाने है जिसे कुमार शानू, तृषा एंड बुद्धा ने अपनी आवाज दी है। फिल्म का संगीत बॉब एसएन, डी पाठक और पिनाकी बॉस ने तैयार किया है। फिल्म के गाने सुधाकर शर्मा और रोहन दी पाठक ने लिखा है फ़िल्म के एडिटर राज सिंह सिद्धू और कैमरामैन अरबिंदा नारायण डोलाई किया है फिल्म का बैकग्राऊँड म्यूज़िक बॉब एसएन ने तैयार किया है।
फ़िल्म में अमित सेठी , दीपांजन बसक अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात करेंगे साथ ही मुश्ताक़ खान , गरिमा अग्रवाल, गुलशन पांडेय , गार्गी पटेल , सुदीप मुख़र्जी , रमेश गोयल और समीक्षा गौर प्रमुख भुमिकाओं में नजर आएंगे।
फिल्म की कहानी बंगाल पुलिस द्वारा दिखाए गए वीरता की सच्ची घटना पर आधारित है, कहानी झारखंड स्थित डाकू पिता-पुत्र (शीलेंद्र और सत्येंद्र यादव) द्वारा की गई एक ट्रेन डकैती की कहानी है। एक ऐसी डक़ैती जिसमें दो राज्य की सरकारों के पुलिस और राजनेता भी एक दूसरे क धोखा दे रहे है घटनाओं की श्रृंखला वास्तविक अपराधी की वास्तविक पहचान को उजागर करती है, एक ऐसा अपराधी जो नेपाल , बैंकॉक होते हुवे अपने मंसूबों में आगे बढ़ता है क्या यह मास्टर माइण्ड बंगाल पुलिस के हाँथ आएगा इस चेंज में क्राइम है एडवेंचर है एक्शन है म्यूजिक है। फिल्म की शूटिंग कलकत्ता , झारखंड़ , नेपाल और बैंकॉक के खूबसूरत लोकेशंस पर की गयी है. फिल्म का संगीत ज़ी म्यूज़िक ने जारी किया है फिल्म २ अगस्त २०१९ को सिनेमागृहों में रिलीज होगी।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि जरीना वहाब ने कहाकि ” मुझे फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया, सस्पेंस और एक्शन काफी अच्छा लग रहा है मैं फिल्म की निर्मात्री मीणा सेठी मोंडल जी और पूरी टीम को फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाये देना चाहती हूँ। इस अवसर पर मीना सेठी मंडल ने कहाकि ” फिल्म चेज नो मर्सी टू क्राइम में आज के दर्शको को मॉर्डन ऐज ड्रामा देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी बंगाल से शुरू होकर झारखंड , नेपाल से यात्रा करती हुयी बैंकॉक के खूबसूरत लॉकेशन तक ट्रेवल करती है। सस्पेंस, एक्शन एक्शन ड्रामा के साथ फिल्म में रोमांटिक म्यूजिक भी सबको पंसद आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)