इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नफरत का माहौल बना जनता को डरा रही : वीरेन्द्र राय

राहुल गाँधी भारत जोड़ों यात्रा से देश में सौहार्द कायम करने में सफल हैं

भदोही । इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हिन्दू और मुसलमान के बीच नफरत पैदा कर समाज को बांटने मे लगी है। अब समय आ गया है कि देश के लोग लोकतन्त्र को बचाने और अपनी मूलभूत अधिकारों के लिए आगे आएं और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ कंधे से कन्धा मिला कर भाईचारा का माहौल बनाएं।
भदोही गोला मण्डी स्थित कांग्रेस नेता स्वालेह अंसारी के आवास पर कांग्रेस जनो को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय नेता वीरेन्द्र राय ने कहा कि देश मे महंगाई व बेरोजगारी चरम पर है । उस पर चर्चा न कर धर्म पर बहस कराई जाती है ।
उन्होंने कहाकि जब भी देश पर संकट के बादल छाये तब तब काग्रेस के लोगो ने अपनी जिम्मेदारी निभायी आज राहुल जी भारत जोङो यात्रा के माध्यम से देश मे सौहार्द कायम करने मे सफल हैं। उनके यात्रा मे लाखो की भीङ ने उनके हौसले को बल दिया है।और नफरती नाग अपने बिलों मे जाने पर मजबूर हो गये
उन्होंने उपस्थित कांग्रेस नेता व कार्यकरता से कहाकि उन न्यूज़ चैनलों के विरूद्ध आवाज़ बुलन्द करने का समय आ गया है जो देश का माहौल बिगाङ रहे है।।आपलोग उन चैनलों का बायकाट करे और लोगो से भी बायकाट करने का मुहिम चलाये उन चैनलों का अनसब्सक्राइब करने के लिए लोगो से कहे।
बैठक मे प्रमुख रूप से वरिष्ठ कांग्रेस नेता काशीनाथ,माबूद खां, मुशीर इक़बाल, कर्मचन्द बिन्द, राजेन्द्र प्रसाद मौर्य,कुलदीप श्रीवास्तव, संतोष कनौजिया,डा महेन्द्र यादव, अमजद रसूल अंसारी, परवेज़ अंसारी, अभिमन्यु यादव, आनन्द मौर्य, शशांक तिवारी, उपेन्द्र कुमार भारतीय, अरशद मलिक, शम्शुल हक हाशमी, मुश्ताक अंसारी सोनू कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *