मुंबई। कैटरीना कैफ ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा सुपरस्टार का स्थान अर्जित किया है। उन्होंने न केवल पर्दे पर अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, बल्कि वह खुद को एक प्रमुख सौंदर्य उद्यमी के रूप में प्रतिष्ठित करने में भी कामयाब रही हैं।
2019 में कटरीना ने हर किसी की विशिष्टता और व्यक्तित्व का जश्न मनाने के उद्देश्य से नायका के साथ साझेदारी में के ब्यूटी लॉन्च किया। महिलाओं की जरूरतों पर अभिनेत्री के व्यक्तिगत ध्यान के कारण, उनके लेबल की एक छोटी सी अवधि के भीतर बड़े पैमाने पर ग्राहक बन गए हैं।
कटरीना, जो कुछ नया क्राफ्ट करने का शौक रखती हैं, एक उद्यमी और ब्लॉक पर नंबर एक अभिनेत्री होने के अपने दो अलग-अलग करियर को सहजता से संतुलित कर रही हैं। प्रतिभा के पावरहाउस के रूप में जानी जाने वाली, अभिनेत्री ने हाल ही में के ब्यूटी के साथ एक मील का पत्थर हासिल किया है। दिलचस्प बात यह है कि ब्यूटी लेबल ने इंस्टाग्राम पर 500K मार्क फॉलोअर्स को छू लिया। स्टनर ने इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए एक प्रेरक वीडियो #ItsKayToBeYou भी साझा किया।
के ब्यूटी त्वचा की देखभाल करने वाले अपने फॉर्मूलेशन के साथ सीमाओं के पार तेजी से बढ़ते लेबलों में से एक है। कटरीना के उत्पादों में लिप क्रेयॉन, पौष्टिक नेल पॉलिश से लेकर हाइलाइटर और फ़ाउंडेशन शामिल हैं जिनमें त्वचा को पसंद करने वाले तत्व हैं, जो एक सुरक्षित और किफ़ायती मेकअप रेंज प्रदान करते हैं।
बर्थडे स्पेशल: कटरीना कैफ ‘के ब्यूटी के’ साथ मजबूत ब्यूटी एंटरप्रेन्योर।
Leave a comment
Leave a comment