कार्तिक आर्यन ने एकता कपूर से की एक खास रिक्वेस्ट

0
7

देश में तीन सप्ताह के लिए लॉकडाउन किया गया है, और ऐसा लग रहा है कि हमारे सेलिब्रिटीज ऐसे काम कर रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किए थे। कई अभिनेता अपने घर के काम कर रहे हैं और टाइम पास कर रहे हैं। लेकिन लगता है कि कार्तिक आर्यन के लिए घर का काम करना अलग नहीं है।
कुछ दिन पहले कार्तिक की बहन ने एक वीडियो पोस्ट किया था, उस वीडियो में कार्तिक अपने घर में डिश वाश करते हुए नजर आ रहे थे। उस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, क्वारणटाइन में यह गलती मत करो। यह घर पर सामान्य दृश्य है, कार्तिक ने जल्द ही इस पोस्ट को दोहराते हुए कैप्शन दिया, कहानी घर घर की … ’ यह टीवी सीरियल टेलीविजन की महारानी एकता कपूर द्वारा बनाए गए हिट सीरियल का नाम है। जल्द ही एकता ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘नाइस’ और इसके बाद जो कुछ किया गया है वह केवल प्रफुल्लित करने वाला और मधुर है। कार्तिक आर्यन ने निर्माता को जवाब देते हुए कहा, [email protected] मेरी माँ एक सीक्वल की मांग कर रही है। शायद एकता कपूर यह रिक्वेस्ट सुन ले और स्क्विअल लाये। लेकिन दोनों के बीच जो बातचीत रही वह मजेदार थी।
कार्तिक आर्यन अपने परिवार के साथ इस समय मुंबई के घर में हैं, उन्होंने पिछले हफ्ते अपने वायरल मोनोलॉग, #CoronaStopKaroNa के साथ इंटरनेट को ब्रेक दिया था, न केवल नेटिज़न्स, बल्कि यहां तक कि हमारे देश के पीएम – नरेंद्र मोदी ने मोनोलॉग को सराहा था और उनकी अनूठी पहल का समर्थन किया। और पिछले हफ्ते उन्होंने अपने मोनोलॉग की लाइनों को एक संगीत-स्लोगन में रैप करके जागरूकता निर्माण करने का अभियान जारी रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here