बार-बार घर से बाहर जा रहा था छोटा भाई, बड़े भाई ने धारदार हथियार से हत्या की

0
8

मुंबई: कोरोनावायरस का डर कुछ इस तरह से लोगों में फैल गया है कि लोग अब एक-दूसरे की जान लेने पर उतर आए हैं। ऐसा ही एक मामला मुंबई के पश्चिमी उपनगरीय इलाके कांदिवली में सामने आया है। यहां घर से बाहर जाने पर एक युवक की उसके बड़ी भाई ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ

समता नगर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि राजेश लक्ष्मी ठाकुर ने बुधवार रात लॉकडाउन के बारे में बार-बार चेतावनी के बावजूद घर से बाहर निकलने के कारण अपने छोटे भाई दुर्गेश की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि दुर्गेश पुणे में एक निजी फर्म में काम करता था, जो कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण घर लौट आया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात जब दुर्गेश बाहर घूमने के बाद घर वापस आया तो आरोपी और उसकी पत्नी ने उससे नाराजगी जाहिर की। फिर उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसके बाद आरोपी ने उस पर किसी धारदार चीज से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित को नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र में अब तक 128 कोरोना संक्रमित 

महाराष्ट्र में गुरुवार को दो और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद इस घातक बीमारी से सक्रंमित होने वालों की संख्या बढ़कर 128 हो गई है। इसी बीच उस महिला के नमूनों की जांच के बाद संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसकी 24 मार्च को मौत हो गई थी। इसके साथ ही राज्य में इस वैश्विक महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)