महिला मंडल जलगांव ने किया विविध आयोजन

0
55

मुंबई। अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल के निर्देशानुसार तेरापंथ कन्या मंडल, जलगांव ने 7 फरवरी, शुक्रवार को रात्रि निम्न कार्यक्रमों का सफलतापूर्वक आयोजन किया। कार्यक्रमों को दो चरणों में आयोजित किया गया था –

प्रथम चरण -राइज अप विद फ्रेगरेंस ऑफ स्पिरिचुअलिटी
कार्यक्रम की शुरुआत नमस्कार महामंत्र से हुई।वरिष्ठ उपासिका सॊ. उमा अनिलजी सांखला ने अभिनव सामायिक करवाई जिसमें उन्होंने सामायिक से होने वाले लाभों का भी विस्तार पूर्वक विवेचन किया। ५२ श्रावक-श्राविकाओं की उपस्थिति रही जिसमें कन्या मंडल की कन्याएँ भी अच्छी संख्या में उपस्थित थी। इसके बाद कैलेंडर कंपटीशन का आयोजन किया गया जिसमें 6 कन्याओं ने अपने बनाये कैलेंडर रखें। इसमें जज के रूप में सौ.अर्पिता सेठिया एवं सौ. मंजूषा डोसी थे जिन्होंने अपने निर्णय में प्रथम कुमारी राशिका छाजेड़,व्दितीय कुमारी प्रगति सेठिया के नामों की घोषणा की ।

द्वितीय चरण राइज अप विद रिवर्स एंड डिवोशन (भिक्षु भजन प्रतियोगिता)
इस चरण की शुरुआत भिक्षु अष्टकम से कु.प्रगति सेठिया ने की। इसके पश्चात खानदेश सभा अध्यक्ष श्री अनिल जी सांखला ने श्रावक निष्ठा पत्र का वाचन किया।कन्याओं ने अपने-अपने अंदाज में गीतों की प्रस्तुति देकर उपस्थित श्रोताओं को भावविभोर कर दिया ।इस प्रतियोगिता के निर्णायक के रूप में स्थानीय सभा के मंत्री श्री नोरत जी चौरडिया एवं श्री सुनील जी बैद थे, जिन्होंने अपने कठिन निर्णय मे प्रथम कु. शिल्पा लालाणी, द्वितीय कु. रिया दूगड एवं तृतीय कु. सुजाता बैद के नामो की घोषणा की। कार्यक्रम का सफल संचालन कु.शिल्पा लालाणी एवं आभार ज्ञापन कु. ज्योत्सना डोसी ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में मंडल की सभी कन्याओं ने अथक परिश्रम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)