तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम मुंबई द्वारा तेरापंथ बिज़नेस नेटवर्क का सफल आयोजन

0
52

मुंबई। तेरापंथ प्रोफेशनल फ़ोरम मुंबई ब्रांच द्वारा समाज के विभिन्न व्यवसायों एवं सेवाओं में प्रतिष्ठित समूह का बिज़नेस नेटवर्क मीटिंग का आयोजन मुंबई की सहारा स्टार होटल में हुआ। TPF मुंबई के अध्यक्ष श्री दीपक डागलिया ने नमस्कार महामंत्रोच्चार से मीटिंग की शुरुआत की । विभिन्न व्यवसायों में जुड़े तेरापंथी समाज के 50 से अधिक अग्रणी बिज़नेसमैन द्वारा अपने अपने बिज़नेस की संक्षिप्त जानकारी सभी के समक्ष रखी एवं आपस में एक दूसरे के व्यवसाय में कैसे सहाय कर सकते है वो चिंतन किया । सभी सम्मिलित व्यक्तियों ने एक दूसरे के साथ अपने नेटवर्क के लोगों की जानकारी साझा की जिससे सभी का व्यवसाय बढ़ सके ।
इस मीटिंग में तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम के राष्ट्रीय सहमंत्री श्री मनीष कोठारी, TPF मुंबई अध्यक्ष श्री दीपक डागलिया, मंत्री श्री राज सिंघवी, वेस्टज़ोन मंत्री दिलख़ुश मेहता, कोषाध्यक्ष कमल मेहता कार्यक्रम के संयोजक श्री नीरज मोटावत, श्री राहुल डांगी की उपस्थिति रही। श्री दीपक डागलिया ने सभी प्रोफेशनल्स का स्वागत किया । श्री मनीष कोठारी ने TPF के आयामों की संक्षिप्त जानकारी दी । श्री राज सिंघवी ने आभार ज्ञापन किया ।
इस कार्यक्रम में लगभग 135 रेफ़रल दिए गये। बिल्डर, गोल्ड, कम्प्यूटर, सॉफ़्ट्वेर, शिक्षा, इंडस्ट्रीयलिस्ट, मनोचिकित्सक, जेम स्टोन, लीगल, हेल्थ तथा कई और व्यवसाय से जुड़े लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया तथा इसे सफल बनाया। कार्यक्रम की शुरुआत तथा अंत अपने निर्धारित समय पर तथा निर्धारित स्वरूप के अनुरूप किया गया। हर व्यक्ति को अपने बिज़नेस को प्रस्तुत करने के लिए १ मिनट का समय दिया गया जिसका उपयोग सभी प्रतिभागियों ने बहुत ही अच्छे ढंग से किया । उपस्थित सभी व्यवसाय कर्ताओं ने TPF, मुंबई के इस आयाम की बहुत सराहना की एवं भविष्य में भी इसी तरह की मीटिंग्स का आयोजन होता रहे वैसी अपील की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)