मर्दानी 2′ के लिए न्यूज एंकर बनेंगी रानी मुखर्जी

0
12

मुंबई:रानी मुखर्जी फिल्म मर्दानी 2 का प्रमोशन अलग अंदाज में कर रही हैं। किशोर अपराधियों द्वारा किए जा रहे अपराधों और लड़कियों के लिए बढ़ते खतरे को उजागर करने के लिए, रानी ताजा किशोर अपराधों के मामलों को प्रस्तुत करने टीवी न्यूज चैनल पर न्यूज एंकर के रूप में डेब्यू करेंगी। यह पहली बार होगा जब रानी प्रमोशन के लिए न्यूज एंकर के रूप में देश में घट रही घटनाओं को प्रजेंट करने जा रही हैं।
खतरे के प्रति खींचना है ध्यान : मिड डे की एक खबर के अनुसार रानी का कहना है- ‘मर्दानी 2’ का उद्देश्य देश में महिलाओं के साथ बढ़ते जघन्य किशोर अपराधों के प्रति जागरुकता लाना है। और मैं किशोरों द्वारा किए जा रहे हिंसक अपराधों के गंभीर सामाजिक खतरे पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करूंगी। प्रमोशनल इवेंट के रूप में मैं देश भर में हो रहे किशोर अपराधों के चौंकाने वाले मामलों को पढ़ने के लिए न्यूज चैनल पर एंकर के रूप में डेब्यू करूंगी।
उन्होंने आगे कहा- मैं उम्मीद करती हूं कि देशवासी इस मुद्दे को गंभीरता से लेंगे। क्योंकि अब हमें बदलाव की जरूरत है। एक औरत और मां होने के नाते मैं इन अनाम और अनजान अपराधियों से डरती हूं जो कम उम्र के हैं और बिलकुल भी अपराधी की तरह नहीं दिखते। हमें इस मुद्दे को गंभीरता से लेने की जरूरत है ताकि हम अपनी बेटियों और उनके परिवारों को बचा सकें जो इनकी जद में हैं।
13 दिसम्बर को होगी रिलीज : रानी मुखर्जी की फिल्म 13 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही है। जिसमें रानी एसपी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)