मेवाड़ संघ प्रोफेशनल फोरम (MSPF) द्वारा “लेट्स टॉक अबाउट हेल्थ” पर अभूतपूर्व सेमिनार का आयोजन

0
56

मुंबई। मेवाड़ संघ प्रोफेशनल फोरम द्वारा आयोजित लेट्स टॉक अबाउट हेल्थ थीम पर स्वास्थ्य के लिए आयोजित सेमिनार का सुंदर आयोजन किया गया। इस सेमिनार में मुंबई के प्रतिष्ठित अस्पतालों के डॉक्टर्स ने भिन्न भिन्न विषयो पर बहुत ही विस्तृत और सटीक जानकारी दी गयी। जसलोक हॉस्पिटल के डॉ अमित जैन द्वारा किडनी को कैसे स्वस्थ रखे और अंग दान का महत्व समझाया। बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉ प्रणय लुनिया ने फेफड़ो को कैसे रोग रहित रखे और किन वस्तुओ के सेवन से परहेज करें इस विषय पर जानकारी दी। डॉ निमित नागदा ने
हृदय के विषय पर, डॉ विकास जैन ने रीढ़ की हड्डी को कैसे स्वस्थ रखे और कमर दर्द से कैसे बचें इन विषयों पर जानकारी दी। डॉ आशिता जैन ने डाइट कैसी हो और किन खाद्य पदार्थो का कब और कैसे सेवन करे इस पर जानकारी दी।
इस कार्यक्रम की सम्पूर्ण रूपरेखा और संचालन डॉ धीरज जैन ने किया। MSPF के संयोजक CA जितेंद्र लोढा और संयोजिका CA पूनम कंठालिया के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन से इस कार्यक्रम का आयोजन सफल रहा। सह संयोजक विकास वदामा और कमलकांत मादरेचा का सराहनीय सहयोग रहा। MSPF से सुभाष चपलोत, नितिन रांका, राहुल वागरेचा, गणेश बम्बोरी,मोनिका बाफना, महेंद्र सिसोदिया,लोकेश कोठारी, श्वेता जैन, आशीष बडाला, विकिराज हिंगड़, दिनेश संचेती, विकास जैन , राकेश ओस्तवाल, मयंक कोठारी, सुमित कोठारी, निखिल पगारिया, किरण जैन, मित्तल पोखरना, तथा सभी मेंबर्स का भरपूर सहयोग रहा इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में।
मेवाड़ संघ के वरिष्ठ संरक्षक स्वर्गीय श्री मोतीलालजी कोठारी की याद में कोठारी परिवार सेमा ने मुख्य प्रायोजक के रूप में सहयोग दिया तथा ओस्तवाल परिवार, गिलूंड और महेंद्र सिसोदिया ,कराई वालो ने सह प्रायोजक बनकर कार्यक्रम में सहयोग किया।
मेवाड़ संघ अध्यक्ष श्री किशन जी परमार ने कार्यक्रम आयोजन में मेवाड़ संघ का पूरा सहयोग दिलाया। महामंत्री श्री रोशनलालजी वडाला को मेवाड़ गौरव प्रदान होने पर MSPF द्वारा सम्मान चिन्ह दिया गया। MNM अध्यक्ष लक्ष्मण सांखला ने MSPF को बधाई दी और आगे के कार्यक्रमो में MNM के साथ मिलकर करने का आश्वासन दिया। महिला मंडल से उपाध्यक्षा श्रीमती आशा वडाला, कन्या मंडल से मंत्री प्रीति नाहर, ज्ञानप्रकाश समिति से संयोजक श्री विनोदजी चपलोत मेवाड़ भवन से मंत्री श्री सुरेश जी आंचलिया सभी ने इस कार्यक्रम की सराहना की और आगे भी ऐसे कार्यक्रम करने का प्रोत्साहन दिया।
संयोजक जितेंद्र लोढा ने सभी संघ के पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए MSPF के आनेवाले कार्यक्रमो के विषय मे सूचना दी। सुभाषजी चपलोत ने MSPF के उपक्रम हेल्पिंग एजुकेशन के बारे में विस्तृत जानकारी दी और लोगो को इसमें सहयोग करने की प्रेरणा दी। राहुल वागरेचा ने कुशल संचालन किया । संयोजिका पूनम कंठालिया ने MSPF के कार्यक्रमो की विस्तृत जानकारी दी और नए प्रोफेशनल्स को MSPF से जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)