‘मीका सिंह नाइट’ में उपस्थित रहे आईएसआई अधिकारी, दाऊद का परिवार

0
11

मुंबई:बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को पिछले साल पूरी तरह से बैन कर दिया गया था. वहीं बॉलीवुड कलाकारों ने पाकिस्तान में अपनी फिल्में रिलीज करने और वहां परफॉर्म करने से भी मना कर दिया था. इस तनाव के माहौल के बीच सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कहा जा रहा है कि वो पाकिस्तान में एक शादी में परफॉर्म करने पहुंचे थे. अब इस मामले पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. न्यूज एजेंसी आईएनएस में आई ताजा खबर के मुताबिक आठ अगस्त की मीका के गानों का लुत्फ उठाने वालों में  आईएसआई के शीर्ष अधिकारी और भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्य शामिल थे.
जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था. कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था, जोकि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था.
कराची के एक प्रमुख अखबार से जुड़े पत्रकार ने आईएएनएस को बताया कि टिशू पेपर बनाने वाले असद, मुशर्रफ के कार्यकाल में कराची का एक बड़े उद्योगपति बन गए. उन्होंने बताया कि असद क्रिकेटर से अब प्रधानमंत्री बने इमरान खान, जावेद मियांदाद और जहीर अब्बास समेत कई शीर्ष स्तर के पूर्व क्रिकेटरों के करीबी हैं.
प्रधानमंत्री से उनकी नजदीकी होने के कारण असद मीका सिंह और उनके 14-सदस्यीय दल को वीजा दिलवाने में कामयाब रहे और इस तरह उन्होंने आठ अगस्त को करांची में इस कार्यक्रम का आयोजन किया, जबकि पाकिस्तान सरकार ने किसी भी भारतीय कलाकार या फिल्मी हस्ती के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है. पत्रकार ने बताया कि शीर्ष नौकरशाहों, सेना और पुलिस के अधिकारियों और मियांदाद समेत स्टार क्रिकेटरों के परिवार को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था.
‘मीका सिंह नाइट’ शनिवार को सोशल मीडिया पर वाइरल हो गई, क्योंकि कुछ मेहमानों ने ट्विटर पर वीडियो क्लिप लीक कर दी थी. दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के दौरान मनोरंजन के इस कार्यक्रम की आलोचना सीमा के दोनों तरफ हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)