डोम्बिवली में तीसरे एटीडीसी सेंटर का हुआ उदघाटन

1
99

मुंबई: सोमवार को मानव सेवा के लिए पूर्णतः समर्पित अभातेयुप का सबसे बड़ा उपक्रम आचार्य तुलसी डायग्नोस्टिक सेंटर के बढ़ते कदम के तहत महाराष्ट्र के प्रथम एटीडीसी सेंटर के दूसरे कलेक्शन सेंटर का उदघाटन डोम्बिवली ईस्ट में स्थित स्टार कॉलोनी में अभातेयुप राष्ट्रीय अध्यक्ष विमल कटारिया, महामंत्री संदीप कोठारी एवं अभातेयुप परिवार की उपस्थिति में हुआ। इस सेंटर में विशेष तौर पर पैथोलॉजी, एक्सरे, सिटी स्कैन फिजियोथेरेपी की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष विमल कटारिया ने कहा कि डोम्बिवली परिषद मुम्बई का आकर्षण का केंद्र हैं । क्योंकि कुछ अच्छा और क्रिएटिव करनी की बात आती है वह डोम्बिवली ही करता हैं। इस बात का कई उदाहरण है जिसमें से एक उन्न्यन, बाग़बान, एवं लोगों को रोजगार देना अपने आप में बड़ी बात हैं। राष्ट्रीय महामंत्री संदीप कोठारी डोम्बिवली का हर कार्यक्रम उत्साह पैदा करता हैं। यही वजह है कि हर कोई डोम्बिवली के कार्यक्रमों में शामिल होना चाहता हैं।
डोम्बिवली हमेशा से ही नया करता आया है इस बार भी बहुत कुछ नया किया है जिसका अनुसरण पूरा भारत करता हूँ। अभातेयुप उपाध्यक्ष मुकेश गुगलिया एवं कोषाध्यक्ष नवीन बेगानी ने भी भाव रखे। जगदीश परमार ने कहा कि हमारा लक्ष्य डोम्बिवली में 12 कलेक्शन सेंटर खोलना हैं।
तेयुप डोम्बिवली मंत्री सुरेंद्र बैद ने कहा कि आज का दिन उत्साह का दिन है क्योंकि डोम्बिवली समाज के सहयोग से डोम्बिवली में तीसरा एटीडीसी सेंटर की शुरुआत हुई हैं। जिसकी नीव कुछ वर्ष पहले ही रखी गई थी अब वह वट वृक्ष की ओर अग्रसर हैं। महिला मंडल संयोजिका सरोज सिंघवी ने कहा कि मानवता के मसीहा आचार्य श्री तुलसी जी के नाम से शुरू हुआ उपक्रम लगातार प्रगति कर रहा है। मैं और सम्पूर्ण महिला मंडल की ओर से भविष्य के लिए मंगल कामना करता हूँ।
डोम्बिवली सभा अध्यक्ष सुरेश सिंघवी ने कहा कि तेयुप टीम जो श्रम कर रही है उसकी जितनी सराहना की जाय कम हैं। अभातेयुप के उपक्रम सेवा, संस्कार और संगठन को पूर्ण रूप से प्रतिपादित कर रहा हैं। तेयुप क्षेत्रीय प्रभारी मनोज संखलेचा ने कहा कि धन तो हर कोई कमाता है पर जो ऐसे कार्यो में उसका विसर्जन करता हैं वही धन लाभकारी साबित होता हैं। तेयुप डोम्बिवली में एक अलग सी ऊर्जा दिखाई देती हैं। मंच का कुशलतापूर्वक संचालन एटीडीसी सेंटर सह संयोजक भरत कोठारी ने किया। इस समारोह को सफल बनाने में नवनीत कौसल, नीता ओस्तवाल एवं सभी ट्रस्टीयों का रहा। इस अवसर पर मुम्बई सभा उपाध्यक्ष भगवतीलाल पटवारी, प्रकाश कच्छारा, सोहनलाल सिंघवि, कैलाश सियाल, लक्ष्मीलाल मादरेचा, महेश बाफना, गौतम डांगी, नरेश सोनी, नरेश चपलोत, राजेश कोठारी, ललित मेहता, राकेश कोठारी, ललित पुनमिया, ललित परमार, विनोद सिंघवी, अशोक बडाला, आदि की रही। तेयुप उपाध्यक्ष राकेश कोठारी ने सभी के प्रति आभार प्रगट किया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)