स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ को लेकर कंगना की बहन रंगोली ने ऐसे उड़ाया करण जौहर का मजाक

0
14

मुंबई:पिछले हफ्ते रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. पब्लिक रिएक्शन की बात करें तो इस फिल्म को लेकर लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया है. फिल्म की कहानी और प्रजेंटेशन लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई और यही वजह रही कि लोग ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर मजाक उड़ाते नजर आए. अब इस कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का नाम भी जुड़ चुका है. वैसे रंगोली विवादित ट्विट करने के लिए मशहूर हैं और एक बार फिर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ पर ट्विट कर उन्होंने करण जौहर का मजाक उड़ाया है.
हाल ही में रिलीज हुई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को लेकर ट्विटर पर लोगों द्वारा मजाक बनाने के बाद रंगोली ने करण जौहर का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हाहा… नॉटी पापा जो’. दरअसल, रंगोली यह कमेंट एक यूजर्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिया, जिसमें यह लिखा था कि एक महिला मैटिनी शो के दौरान बाहर खड़ा होकर यह कह रही थी कि ‘हाई मैं धर्मा प्रोडक्शन से हूं और अगर आप बूरा न मानें तो क्या आप फिल्म का पॉजिटिव रिव्यू देंगे.’
बता दें, फिल्म में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की तिकड़ी लोगों को दिल में जगह बनाने सफल नहीं हो पाई, और इसके पीछे की वजह फिल्म की कहानी है. यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल है, हालांकि इस फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो यह बॉक्स ऑपिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं, इस फिल्म के पार्ट 2 के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)