शादी के 12 साल बाद भी होती है पति अभिषेक से बहस, ऐश्वर्या

0
10

मुंबई:अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के सफल शादीशुदा जोड़ियों में से एक हैं। लेकिन अगर आपको लगता है कि इन दोनों के बीच कभी कोई बहस नहीं होती है तो आप गलत सोच रहे हैं। क्योंकि सभी हसबैंड-वाइफ की तरह इन दोनों के बीच भी बहस हो जाती है। इस बात का खुलासा ऐश्‍वर्या ने खुद फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में किया है।
जानें क्या बोलीं ऐश्वर्या…
जब ऐश्‍वर्या से पूछा गया कि उनकी अभिषेक से किस बात पर सबसे ज्‍यादा बहस होती है तो उन्होंने बताया-“मुझे लगता है कि बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बहुत ही पतली लाइन है। हम दोनों बहुत सी बातों पर चर्चा करते हैं।” आगे ऐश ने कहा कि हम दोनों 12 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से कई साल पहले हम दोनों एक दूसरे को जानते थे और दोस्‍त थे। हमने हमेशा बहुत बात की है और आज भी कई ऐसी बातें हैं जिस पर हम लंबी बात करते हैं।
बहुत जल्दबाजी में किया था प्रपोज…
इंटरव्‍यू में ऐश ने बताया कि जब अभिषेक बच्‍चन ने उन्‍हें प्रपोज किया था वो बहुत खूबसूरत बात थी लेकिन ये बहुत जल्दबाजी में हुआ। हम उस वक्त टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में गुरू का प्रमोशन कर रहे थे।
बता दें कि हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्‍चन ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय और बेटी आराध्‍या के साथ नए साल का जश्‍न मनाया। अभिषेक ने न्‍यू ईयर पर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्‍ट किए। तस्‍वीरों में ऐश्‍वर्या राय काफी हॉट लुक में नजर आईं। ऐश्वर्या ने इस दौरान ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी और उस पर पिंक कलर की शर्ट डाल रखी थी। वहीं आराध्या पिंक कलर की टीशर्ट में द‍िखीं तो अभिषेक ग्रे शर्ट में नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)