बोनी कपूर की ‘थुनिवु’ को फ्रांसीसी सम्मान’

बोनी कपूर मनोरंजन उद्योग के सबसे बड़े शोमैन हैं जिन्होंने भाषा की सभी बाधाओं को तोड़ दिया है और एक निर्माता के रूप में उनकी यात्रा 80 के दशक से शुरू हुई है। तमिल उद्योग में उनके नवीनतम प्रोडक्शन ‘थुनिवु’ ने फ्रांस की सीमाओं को पार कर किया है और बोनी कपूर की नवीनतम फिल्म को सम्मानित करने का तरीका उत्कृष्ट है।
सुपर स्टार अजीत कुमार की ‘थुनिवु’ की रिलीज का जश्न दर्शक न केवल सिनेमा हॉल में बल्कि फ्रांस की सड़कों पर भी पटाखे फोड़कर, हूटिंग, आतिशबाजी, डांस करके मना रहे हैं। फ्रेंच नेशनल टीवी ने अवास्तविक क्रेज़ को देखते हुए अजीत को भारतीय सिनेमा का ‘जॉर्ज क्लोनी’ घोषित कर दिया है।
निर्माता बोनी कपूर कहते हैं, “मैं फ्रांस में थुनिवु पर प्रतिक्रिया को देख कर बहुत उत्साहित हूं। दर्शक फिल्म को इतने ऊर्जावान रूप से प्रोत्साहित कर रहे हैं,यह भावना अद्भुत है और शक्तिशाली प्रभाव का अंतिम प्रमाण है। यह फिल्म एक ठोस प्रोडक्शन है जो योग्य अभिनेता के साथ स्पॉटलाइट में बना सकता है।”
इस रोमांचक प्रतिक्रिया के बाद, सोशल नेटवर्क पर दर्शकों ने बोनी कपूर से अपने अगले मेगा प्रोजेक्ट के बारे में पूछना शुरू कर दिया है। महामारी के दौरान भी, बोनी कपूर ने अपना अधिकतम समय काम करने के लिए समर्पित किया था और 6 अविश्वसनीय परियोजनाओं पर काम करने वाले एकमात्र निर्माता थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *