मुंबई: त्रेता मार्केटिंग एंड सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड द्वारा विकसित आत्मनिर्भर भारत का अपना ऑल-इन-वन एंटरटेनमेंट ऐप ‘बंधु’, युवाओं के बीच काफी तेजी से प्रचलित हो रहा है। विभिन्न क्षेत्रों में अपने हुनर का प्रदर्शन कर अनेकों युवा, ऐप के ज़रिये अपनी एक विशिष्ट व् भेदकारी पहचान स्थापित करने में सफल हो पाए हैं।
ऐप पर चल रहे टैलेंट मैराथन के तृतीय चरण में यूज़र्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए भरकस प्रयास कर रहे हैं| जिसके फलस्वरूप हर रोज़ नए रिकार्ड्स बनते नज़र आ रहे हैं।
बंधु ऐप पर यूज़र्स द्वारा सकारात्मक प्रतिस्पर्धा को गति प्रदान करते टैलेंट मैराथन ने कोरोना काल में दर्शकों के समक्ष स्वस्थ मनोरंजन का एक बेहतर उदाहरण प्रस्तुत किया है। कंपनी द्वारा भी श्रेष्ठ परफ़ॉर्मर को ‘फेस ऑफ़ बंधु’ की उपाधि से अलंकृत किये जाने की घोषणा की गई है। इसके अतिरिक्त प्रत्येक माह के बेस्ट परफ़ॉर्मर अर्जित कर सकते हैं 5000 रूपये तक के कैश प्राइज़ेस/गिफ्ट हैंपर्स। यूज़र्स द्वारा प्रत्येक माह अपलोड की गई सबसे अधिक लाइक्ड’, ‘कमेंटेड’ व देखी गयी किसी एक वीडियो के प्रोफाइल ओनर को बंधु स्टार का खिताब प्रदान किया जाता है व् कंपनी द्वारा इन प्रतिभाशाली यूज़र्स की पहचान स्थापित करने के लिए, व्यापक स्तर पर कार्य किये जाते हैं।
बंधु ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हैं व् इसको भारतीय यूज़र्स को ध्यान में रख कर डेवेलप किया गया है। वीडियो डबिंग सुविधाओं, विभिन्न फिल्टर, चैट और सोशल मीडिया शेयरिंग फीचर्स से लैस बंधु ऐप पर यूसर्स किसी भी विषय पर 60-सेकंड के वीडियो बना कर साझा कर सकते हैं और अपनी प्रतिभा के बल पर ऊंची उड़ान भर सकते हैं।