सुशांत सिंह राजपूत केस में ‘बेस्ट सीएम’ के बेटे की तरफ इशारा कर कंगना रनौत ने कहा, मैं मरी तो समझ जाना

0
1262

मुंबई:एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने बिना नाम लिए एक बड़े पॉलिटिशियन के बेटे पर निशाना साधा है। दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि सुशांत की मौत से पहले की रात उनके घर पर पार्टी हुई थी, जिसमें एक बड़े नेता का बेटा भी मौजूद था और उसी समय से सीसीटीवी ने काम करना बंद कर दिया था।

ऐसे में सुशांत की आत्महत्या के मामले में मुबंई पुलिस की जांच पर भी सवाल उठ रहे हैं और कहा जा रहा है कि वह उस नेता पुत्र का नाम दबाने में लगी है। अब इस रिपोर्ट को टैग करते हुए कंगना की ट्विटर टीम ने एक पोस्ट शेयर कर कहा है सभी को इस बात की जानकारी है कि वह बड़े नेता का बेटा कौन है, लेकिन कोई भी उनका नाम नहीं लेगा।

उन्होंने लिखा- सभी जानते हैं, लेकिन कोई भी उनका नाम नहीं ले सकता है। करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड और दुनिया के बेस्ट सीएम के बेटे। कंगना कह रही हैं कि अगर मैं घर पर मरी हुई पाई गई तो समझ जाना कि मैंने खुदकुशी नहीं की है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत से पैसे लिए और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया। ऐसे में कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ गायब हैं। महेश भट्ट ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि रिया उन्हें अपना गुरु मानती हैं। कोई बड़ी बात नहीं कि फ्रॉडगिरी सीखी नहीं बल्कि एक से दूसरे में पास हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here