त्रेता ने जारी की ‘माई वीडियो गुडविल एम्बैसडर्स’ की सूची

0
68

मुंबई: दिनाँक 30 जुलाई 2020 को त्रेता मार्केटिंग एंड सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड के तत्वावधान में ‘माई वीडियो गुडविल एम्बैसडर्स’ की सूची प्रेषित की गई| कंपनी द्वारा इस सूची में भारत की उन नामचीन व् प्रख्यात हस्तियों को शामिल किया गया जिन्होंने कला, संगीत, नृत्य, अभिनय, पाक शास्त्र, समाज सेवा, व्यापार, साहित्य, धर्म, राजनीति, कॉर्पोरेट जगत, टेक्नोलॉजी, शिक्षा, फाइनेंस आदि क्षेत्रों में विशिष्ट योगदान दिया है व वर्तमान समय में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं।

इस सूची में राष्ट्रीय स्तरीय ‘माई वीडियो गुडविल एम्बैसडर्स’ के रूप में महामंडलेश्वर स्वामी चिदम्बरानन्द सरस्वती जी महाराज, साहित्यकार व् कवि सुभाष काबरा, सिंगर-प्रोड्यूसर दीपा नारायण झा, रिलेशनशिप काउंसलर रेखा संजय परिहार, अराधना साधना फाउंडेशन की मैनेजिंग डायरेक्टर  लिलि कर्मकार,  चार्टर्ड अकाउंटेंट बृजेश, तथास्तु भवः एनजीओ के चेयरमैन जीतेन्द्र कोठरी, ऐ प्लस वायर एंड फेंस इंडस्ट्रीज के मैनेजिंग पार्टनर हितेश भाटी, डिजिटल मार्केटिंग एरीना के सीईओ सचिन सालुंके , ह्यूमन रिसोर्स मैनेजर नवदीप वर्क, सरकारी शिक्षिका स्मिता दीपक कुमार पटेल, स्ट्रेटेजिक प्लानिंग हेड व् सस्टेनेबिलिटी एक्टिविस्ट स्वप्निल शुक्ला, पब्लिक रिलेशन्स लीड, पत्रकार व् आर्ट एक्टिविस्ट ऋषभ शुक्ला को नियुक्त किया गया।

त्रेता के मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य तिक्कू ने बताया कि ‘माई वीडियो गुडविल एम्बैसडर’ एक प्रतिष्ठित पद है जिसके अंतर्गत देश भर के चुनिंदा प्रख्यात लोग गुडविल एम्बैसडर के रूप में भारत के अपने ऐप ‘माई वीडियो’ के विभिन्न अभियानों में पूर्ण भागीदारी देंगे जिसमें प्रमुख रूप से वोकल फॉर लोकल, हुनर व् आज़ाद आवाज़ की ताकत और सतत विकास लक्ष्यों के लिए जागरूकता की दिशा में कार्य किया जाएगा। हमें पूर्ण विश्वास है कि हमारे गुडविल एम्बैसडर्स  इस गरिमापूर्ण पद व ‘माई वीडियो’ ऐप के उद्देश्यों व् लक्ष्यों की पूर्ति हेतु अपनी संकल्पबद्धता का निर्वहन करेंगे।

प्रख्यात सिंगर व् प्रोड्यूसर दीपा नारायण झा ने इस मौके पर कहा कि माई वीडियो द्वारा उन तमाम लोगों को अपने सपने पूरे करने का मौका मिल रहा है जो सुविधा व बेहतर मंच के अभाव में हुनरमंद होने के बावजूद अपने सपनों को अधूरा छोड़ने पर विवश हो जाते हैं ।साथ ही ऐप के माध्यम से सकारात्मक  व् स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा मिल रहा है।

ताज जोधपुर में कंसलटेंट व् रिलेशनशिप काउंसलर रेखा संजय परिहार ने माई वीडियो गुडविल एम्बैसडर बनने पर सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि भारत में विकसित ‘माई वीडियो’ ऐप आपको अपने हुनर, कला व् कौशल का प्रचार करने हेतु एक सशक्त मंच प्रदान करने के साथ स्वतन्त्र अभिव्यक्ति के प्रसार में भी अग्रणी भूमिका निभा रहा है जो बेहद सराहनीय है।

त्रेता की स्ट्रेटेजिक प्लानिंग हेड व् नव चयनित गुडविल एम्बैसडर स्वप्निल शुक्ला ने अपनी खुशी साझा करते हुए बताया कि इस पद के लिए त्रेता परिवार के सभी सदस्यों की शुक्रगुज़ार हूँ व इस महत्वपूर्ण दायित्व का निष्ठा से पालन करने हेतु कटिबद्ध हूँ। माई वीडियो एक ऐसा ऐप है जो आपको अपने हुनर व् सकारात्मक विचारों के बल पर नाम, शोहरत व् आमदनी के मार्ग खोलने का ज़रिया है। ऐप के द्वारा   15 जुलाई 2020 से आरम्भ हुई  ‘माई वीडियो सुपरस्टार प्रतियोगिता’ अपने चरम पर है। कंपनी इस प्रतियोगिता में विजेताओं को 11000, 5000, 1000 रुपयों के साथ प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पत्रिका में प्रकाशित होने का सुनहरा अवसर प्रदान कर रही है।

त्रेता के पब्लिक रिलेशन्स लीड व नव चयनित गुडविल एम्बैसडर ऋषभ शुक्ला ने कहा की त्रेता के उन सभी महानुभावो को धन्यवाद जिन्होंने परोक्ष एवं अपरोक्ष रूप से इस गौरवशाली पद पर आसीन होने का मौक़ा दिया। अब हमें तलाश देश भर से विशिष्ट प्रतिभा के धनी व् समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने का ख़्वाब देखने वाले उन लोगों की है जो शहर व् राज्य स्तर पर माई वीडियो गुडविल एम्बैसडर के रूप में कंपनी के महत्वपूर्ण अभियानों को जन-जन तक पहुंचाएं और देश को अपनी अर्थव्यवस्था के पुनर्निर्माण और आत्मनिर्भर बनने में मदद करें।

कंपनी द्वारा माई वीडियो के अंतर्गत आयोजित हो रही प्रतियोगिताओं में विजेताओं के अलावा श्रेष्ठ प्रतिभागियों को माई वीडियो फ्यूचर स्टार्स की उपाधि से नवाज़ा जाएगा। साथ ही देश के विभिन्न राज्यों से ‘माई वीडियो गुडविल एम्बैसडर्स’ के लिए प्राप्त होने वाले आवेदनों या लेटर ऑफ़ इंटरेस्ट में से चयनित आवेदकों की अगली सूची सितम्बर माह के अंत तक घोषित की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here