सुशांत के घर आते थे तांत्रिक, होती थी भूत-प्रेत की बात

0
18

मुंबई:दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर अक्सर तांत्रिक आते थे। भूत-प्रेत की चर्चा भी होती थी। सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस की विशेष टीम ने सुशांत की बहन से जो बयान लिये हैं उनमें ये बातें सामने आयी हैं।

जिस वक्त तांत्रिक आते थे उस वक्त रिया घर के सभी कर्मियों को बाहर भेज दिया करती थीं। घर में पूजा-पाठ और हवन होते थे। इसकी सूचना उनके घर के कर्मियों ने सुशांत के परिजनों को भी दी थी।

भूत-प्रेत से जुड़ी बातों का जिक्र सुशांत के पिता ने दर्ज एफआईआर में भी किया था। उन्होंने लिखा था कि रिया ने आत्मा और भूत की बात कहकर उनका पहला घर छुड़वा दिया था और रहने के लिये सुशांत को दूसरी जगह ले गयी थीं।

सुशांत और उनकी पीए रह चुकी दिशा सलियन की मौत का कनेक्शन भी एसआईटी खंगाल रही है। पहले दिशा ने बीते आठ जून को मुंबई के मालाड इलाके में स्स्थित एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की थी।

उस वक्त यह बात सामने आयी थी कि दिशा अपने मंगेतर के साथ खाना खा रही थीं और अचानक उन्होंने कूदकर खुदकुशी कर ली। इसके कुछ ही दिनों बाद सुशांत ने भी अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सवाल ये उठने लगे हैं कि क्या दिशा को भी किसी तरह की धमकी मिली थी जिसके बाद वो तनाव में आ गयीं और खतरनाक कदम उठा लिया। कहीं ऐसा तो नहीं कि दिशा और सुशांत की घटना का कोई गहरा कनेक्शन है। इस समय इसका जवाब किसी के पास नहीं है लेकिन जांच पूरी होने के बाद काफी राज खुल सकते हैं।

सूत्रों की मानें तो पहले ही रिया की एक परिजन ने यह आरोप लगाया था कि मैनेजर दिशा की मौत के बाद सुशांत घबरा गये थे और उन्हें डर था कि इस बारे में रिया किसी तरह भ्रम न फैला दें। हालांकि सुशांत ने उनकी मौत को लेकर गहरा शोक भी व्यक्त किया था।  उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था -यह बुरी खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

आत्महत्या से पहले सुशांत ने रिया को आखिरी कॉल की थी। लेकिन रिया से सुशांत की बात नहीं हो सकी। सूत्रों की मानें तो पुलिस इस पहलू पर तफ्तीश कर रही है कि घटना से एक रात पहले किन लोगों से सुशांत ने बात की थी। दिशा और रिया में बातचीत होती थी या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here