बिजली का इतना बिल देख हैरान हुए हरभजन सिंह, पूछा- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?

0
23

मुंबई:हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। वह क्रिकेट के साथ-साख सामाजिक मुद्दों और अन्य बातों को लेकर भी अपनी राय सोशल मीडिया पर बेबाकी से रखते हैं।  हाल ही में उन्होंने बिजली के बिल को लेकर एक ट्वीट किया है। भज्जी अपना काफी ज्यादा बढ़ा हुआ बिजली का बिल देखकर परेशान हैं और इसी को लकर उन्होंने टि्वटर के जरिये शिकायत की है।

दरअसल, पिछले कुछ वक्त से महाराष्ट्र में लोगों के घरों में बिजली का बिल काफी ज्यादा आ रहा है। सेलिब्रिटीज को भी इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किए थे। आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर संबंधित बिजली कंपनियों के खिलाफ पोस्ट कर आपत्ति दर्ज कराई थी। इस इस लिस्ट में हरभजन सिंह का नाम भी जुड़ गया है।

हरभजन सिंह घर बिजली का बिल 33900.00 रुपये आया है, जिसे देखकर वह काफी हैरान हैं। उन्होंने इस बढ़े हुए बिल को लेकर अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। भज्जी ने ट्वीट में लिखा- इतन बिल पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?? इसके बाद उन्होंने अपने बिल का मैसेज लगाया फिर लिखा- नॉर्मल बिल से 7 टाइम ज्यादा??? वाह

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारत में सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ था। ऐसे में हरभजन सिंह भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे, लेकिन अब बहुत जल्द बाकी क्रिकेटरों के साथ भज्जी भी मैदान पर नजर आएंगे। आईपीएल 2020 के आयोजन का ऐलान हो गया है। कोरोना वायरस की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित इस टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में होगा। हरभजन सिंह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम का हिस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here