तेरापंथ युवक परिषद कुर्ला के अध्यक्ष बने जीतू मादरेचा और मंत्री जीतू कोठारी

0
76

मुंबई। तेरापंथ युवक परिषद के वार्षिक अधिवेशन में सर्वसम्मति से मनाव द्वारा जीतू मादरेचा का अध्यक्ष पद पर चयन हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत तेयुप के अध्यक्ष भरत चौधरी ने सभी का स्वागत करते हुए अपने कार्यकाल में मिले सभी के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। तेयुप के मंत्री सुनील सांखला ने सालभर की गतिविधियों का प्रतिवेदन सबके सामने रखा। इस अवसर पर विशेष रूप से राष्ट्रीय महासभा के राष्ट्रीय आंचलिक प्रभारी दिनेश सुतरीया, सभा के अध्यक्ष राजू मेहता अलबेला, तेरापंथ ट्रस्ट के अध्यक्ष माणक धींग उपस्थित थे। दिनेश सुतरिया जो चुनाव अधिकारी भी थे, उन्हाने संगठन के महत्व को समझाते हुए बताया कि तेयुप का संगठन राष्ट्रीय स्तर पर किस तरह काम करता है। तेरापंथ ट्रस्ट के माणक धींग ने  अपनी  शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि तेयुप का संगठन वर्तमान में जिस तरह काम कर रहा है  इसी तरह भविष्य में भी इसी तरह सक्रियता से अपने निर्धारित कामों को संगठित होकर आगे भी करता रहेगा।
तेरापंथी सभा के अध्यक्ष राजू मेहता ने वर्तमान अध्यक्ष भरत चौधरी वह मंत्री सुनील सांखला के कामों की सराहना करते हुए आगे भी इसी तरह संघ की सेवा करते रहने व समर्पण भाव से कार्य करने का निवेदन किया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष जीतू मादरेचा  व मंत्री जीतू कोठारी का तेरापंथ सभा की और से स्वागत और अभिनंदन किया और आशा व्यक्त की उनका यह कार्य काल उपलब्धि से  से भरा हुआ रहे, और  सफलता की नई ऊंचाई को पाएं। नवनिर्वाचित अध्यक्ष जीतू मादरेचा  ने उनके चयन पर सब का धन्यवाद और आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा मैं सब युवाओं को साथ में लेकर संगठन को ओर मजबूत बनाऊंगा।
इस अवसर पर उन्होंने अपने मंत्री पद के लिए जीतू कोठारी के नाम घोषणा की अधिवेशन में महेंद्र मेहता, हिम्मत राठौड़, प्रवीण सिंयाल, निर्मल हिरण, दीपक छाजेड़, विमल राठौड़, अर्जुन मेहता, विजय हिंगड़, संजय बडोला, विजय बडोला, नरेश सियाल, जीतू सियाल, मनीष सियाल, प्रवीण तातेड़ आदि सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन जीतू मादरेचा ने किया व आभार भरत चौधरी ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here