मुंबई के ताज होटल को पाकिस्तान से मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

0
7

मुंबई:देश की आर्थिक राजधानी स्थित मुंबई स्थित ताज महल पैलेस और टॉवर होटल में पाकिस्तान से धमकी भरे फोन कॉल आए। इसके बाद से पुलिस ने दोनों होटल की सुरक्षा बढ़ा दी है। कॉल करने वालों ने खुद को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य बताया। आपको बता दें कि कल ही कराची में पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकवादियों ने हमला किया था।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए कहा कि होटल के अधिकारियों को धमकी भरे कॉल मिले हैं। इसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान पाकिस्तानी आतंकवादियों के निशाने पर शामिल स्थलों में कोलाबा इलाके में स्थित ऐतिहासिक ताज होटल भी था।

अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि सोमवार को कराची एक्सचेंज पर हुए हमले के बाद मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर है और आतंकवाद-रोधी उपायों को पुख्ता करते हुए होटल तथा अन्य संवेदनशील प्रतिष्ठानों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हालांकि अभी तक पुलिस ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है कि पाकिस्तान से एक व्यक्ति ने फोन कर इस आलीशान होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस अलर्ट पर है और (ताज होटल) इलाके में पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here