“व्हाट नेक्स्ट थीम” द्वारा प्रायोजित वेबिनार “डिजिटलाइजेशन एंड सिक्योरिटी मैनेजमेंट” सफल रहा

0
49

मुंबई। व्हाट नेक्स्ट थीम द्वारा प्रायोजित वेबिनार में पेशेवर प्रोफेशनल एवम् व्यावसायिकों , के लिए अवसरों पर एक सफल, उत्कृष्ट शैक्षिक वेबिनार आयोजित किया गया जो बहुत ही सफल रहा। वेबिनार का संचालक सीए अभिषेक शाह ने सभी का स्वागत से किया एवम् मॉडरेटर का टीसी बाफना ने मुख्य वक्ता का परिचय एवम् स्वागत किया। मुख्य वक्ता सीए अर्पित काबरा, जो फॉरेंसिक ऑडिट, डिजिटल ऑडिट, ग्लोबल अकाउंटिंग, ड्यू डिजीलेंस के लिए प्रख्यात वक्ता हैं, जो प्रोफेशनल के लिए डिजिटलकरण, टैक्स अवॉइडेंस , संपत्ति का अनधिकृत उपयोग, कॉरपोरेट फ्राड ऑडिट की सावधानियां बताई वहीं चार बड़ी सीए फर्मों के साथ कार्य अनुभव साझा किया जो बड़ा मेंटर बनाता है। सीए के लिए अनेक अवसरो का सृजन करने के लिए वेबिनार बहुत प्रेरक रहा।
उन्होंने काउंसिलिंग के लिए 300 कार्यशालाएं और छात्रों के लिए 25000 से अधिक घंटे डिजिटलाइजेशन अकाउंटिंग, और नेटवर्किंग, कैरियर काउंसलिंग हेतु आयोजन किए। अन्य प्रवक्ता अनुभवी चार्टर्ड अकाउंटेंट सीए आदर्श मादरेचा रहे जिन्होंने कुशल ट्रैकिंग सिस्टम द्वारा ऑडिट एंड सप्लाई चेन मैनेजमेंट और कंट्रोल साइबर सिक्योरिटी में नवीनतम टेक्नीक्स का उपयोग करके प्रोफेशनल फर्मों की कार्य प्रणालियों में सुधार हेतु सूत्र बताए। वेबिनार सत्र का उदघाटन, सीए श्री अनिल भंडारी ने किया, जो वर्तमान में सेंट्रल काउंसिल मेंबर ऑफ आईसीएआई है जो वेस्टर्न इंडिया रीजनल काउंसिल के निवर्तमान अध्यक्ष भी रहे है। वह एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वित्त,बैंकिंग के प्रसिद्ध वक्ता और मेंटर रहे है जो वित्तीय और उत्पाद प्रौद्योगिकी के भी ज्ञाता है और आईसीएआई की विभिन्न समितियों में सलाहकार बन योगदान देते रहे हैं।
उद्घाटन भाषण में उन्होंने तकनीकी विकास पर ध्यान देने हेतु केंद्रित किया जो कार्यालय प्रबंधन कार्य प्रणालियों , पद्धतियों में बदलाव के लिए जो वर्तमान समयानुसार जरूरत भी है अपनाने पर जोर दिया।
अंत में मॉडरेटर सीए टीसी बाफना ने सभी मेहमानों का अभिनन्दन करते हुए धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया और आभार व्यक्त किया। वेनिनार में मुख्य अतिथि में सीए प्रदीप जैन, सीए अमीत गांधी, सीए कारण भावसार, सीए सनी जैन, सीए मुकुल बड़जात्या, सीए सपना लुनावत, अरविंद कांठेड़, दीप्ति जैन, संजय शाह, राहुल नरवरे, विशाल गाला, सुरभि बाफना, रीना सोलंकी, महावीर चनोडिया, संतोष दोषी आदि उपस्थित रह कार्यक्रम को सफल बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here