सुरक्षा बलों ने लिया CRPF जवान और बच्चे की मौत का बदला, अनंतनाग में 2 आतंकवादी एनकाउंटर में ढेर

0
9

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर से आतंकवादियों का सफाया लगातार जारी है। अनंतनाग के वाघामा इलाके में सुरक्षा बलों के ऑपरेशान आज अभी तक दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। इस एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवान शामिल थे। आपको बता दें कि हाल के दिनों में सुरक्षा बलों ने आतंक के खिलाफ कार्रवाई और तेज कर दी है।

जम्मू-कश्मीर के डीजी ने बताया कि वाघमा बिजबेहारा में एक मुठभेड़ में, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान और एक 5 वर्षीय बच्चे की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया गया।

26 जून को CRPF की टीम पर हुआ था हमला
अनंतनाग में शुक्रवार को सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गए, जबकि एक बच्चे की भी मौत हो गई है। सीआरपीएफ की यह टीम अनंतनाग के बिजबेहरा पर हाईवे की सुरक्षा में में तैनात थी। सीआरपीएफ की टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। इस हमले में शामिल दोनों आतंकवादियों को आज सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया।

दो दिन में 5 आतंकवादी ढेर
कल सुबह भी अनंतनाग में तड़के एनकाउंटर शुरू हो गया। इस एनकाउंटर में भी सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया। अनंतनाग के कुलचोहर इलाके में एनकाउंटर में जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना की टीम शामिल थी। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले 26 जून को रात भर चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। मठभेड़ स्थल से दो एके-47 राइफल भी बरामद की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here