दलित समाज पर टिप्पणी को लेकर युवराज सिंह के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

0
20

हिसार:दलित समाज के खिलाफ कथित टिप्पणी को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए एक शिकायत हरियाणा में हिसार के हांसी के पुलिस अधीक्षक को दी गई है। दलित अधिकार कार्यकर्ता और वकील रजत कल्सन ने बताया कि उन्होंने यह लिखित शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया में सोमवार से वायरल हो रहे एक वीडियो में युवराज क्रिकेटर रोहित शर्मा से बातचीत में यह टिप्पणी करते दिखते हैं। पुलिस अधीक्षक कायार्लय ने शिकायत को आगामी कार्रवाई के लिए सिटी पुलिस को भेजा है।

बता दें कि रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच काफी दिनों पहले एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन हुआ था। इस सेशन के दौरान रोहित और युवराज ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की थीं। इनके लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र सिंह कमेंट कर रहे थे।

इन कमेंट्स को देखकर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया। युवराज ने इस दौरान युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाते हुए एक जातिसूचक शब्द कहा। युवराज और रोहित इस बातचीत में चहल के टिकटॉक वीडियो का मजाक बना रहे थे। अब सोशल मीडिया पर युवराज का यह वीडियो वायरल हो रहा है और टि्वटर पर लोग उनसे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।

बता दें कि 17 साल देश के लिए खेलने के बाद युवराज सिंह ने पिछले साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। ऑलराउंडर युवराज ने भारत के लिए 304 वनडे मैचों में 8701 रन और 111 विकेट लिए हैं। वहीं, उन्होंने 58 टी-20 मैचों में 136.66 की स्ट्राइक रेट से 1177 रन बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here