केसिंगा (ओड़िशा ) में हुआ कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

0
63

केसिंगा (ओड़िशा )। एनिमल वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के तत्वाधान में केसिंगा सरकारी अस्पताल के सभी डॉक्टर, नर्सेस एवं अन्य सभी कर्मचारियों को इस कोविड-19 महामारी से लड़ने में अपनी उल्लेखनीय सेवाएं प्रदान करने हेतु 17 मार्च 2020 को एक सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आगाज राष्ट्रगान गाकर किया गया।
तत्पश्चात संगठन के अध्यक्ष श्रीमान अनूप कुमार जैन जी ने संगठन की ओर से सभी का स्वागत किया और अपने संगठन की भूमिका के बारे में सबको अवगत भी करवाया स्थानीय सरकारी अस्पताल के सुप्रीम टेंडेंट डॉक्टर सुभाष चंद्र बेहरा जी ने कोविड-19 से लड़ने लड़ने के सुगम उपाय सबके समक्ष रखते हुए इससे कैसे बचा जाए इसके बारे में विस्तृत रूप से जानकारी प्रदान की डॉ आशीष सतपति जीने भी अपने विचार व्यक्त किए तत्पश्चात् और कोविड-19 से बचने के उपाय में सोशल डिस्टेंसिंग को अहम भूमिका दी संगठन द्वारा चिकित्सालय के सभी 80 कर्मचारियों को अंग वस्त्र, प्रशस्ति पत्र के साथ भेट प्रदान किया गया।
संगठन के सचिव श्री मनीष अग्रवाल जी ने इस कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी का आभार ज्ञापन किया। कार्यक्रम के परी समाप्ति के पश्चात चिकित्सालय में चिकित्सा ग्रस्त 30 मरीजों को फल एवं जरूरत की सामान संगठन द्वारा मुहैया कराई गई। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में एनिमल वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष श्री अनुप कुमार जैन, सचिव मनीष अग्रवाल के साथ गोल्डी जैन,जयप्रकाश साहू, भाविन सोलंकी,राकेश जैन, नितिन अग्रवाल,विकास चंद्र अग्रवाल,आदित्य कुमार साहू एवं प्रिंस जैन का विशेष योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here