तेयुप भायंदर की ऑनलाइन मीटिंग अध्यक्ष परेश भंडारी की अध्यक्षता मे संम्पन

0
42

भायंदर। तेरापंथ युवक परिषद भायंदर द्वारा लोकडाउन की स्थिति को देखते हुए ऑनलाइन मीटिंग का सफल आयोजन किया गया मीटिंग की शूरुवात नवकार मंत्र से सुरु हुई। राजीव जी गीया ने विजय गीत का संगान किया उपाध्यक्ष भुपेन्द्र वागरेचा ने श्रावक निष्ठा पत्र का वाचन किया। अध्यक्ष परेश भंडारी ने सबका स्वागत करते हुए अपनी बात शुरू की भायंदर में विराजीत साध्वी श्री लब्धी श्री जी ठाना-5 साध्वी श्री सुदर्शना जी ठाना-5 एवं अन्य दो साध्वी श्री जी सभी गुरुदेव की कृपा से सकुशल भवन मे विराज रहे है । और दो साध्वी श्री जी भीलवाड़ा सकुशल पधार गए है। अध्यक्ष द्वारा चुनाव मनाव करने और उसकी तारीख की जानकारी दी गई। साथ ही केंद्र से निर्देशित मेगा ब्लड डोनेशन कैंप लगाने पर विचार विमर्श किया गया।
तेरापंथी सभा मुम्बई द्वारा 2023 चातुर्मास के लिए जन गणना का कार्य चालू है। उसके बारे में बताया और कहा जिस किसी ने फॉर्म नहीं भरा है वह जल्द से जल्द फ़ॉर्म भरे। तेयूप के कार्यकर्ताओं ने भायन्दर समाज मे फोन करके सबको इस जनगणना मे अपनी सहभागिता दर्ज करने को कहा।
आगे मीटिंग में चुनाव मनाव की चर्चा के बारे में मंत्री निरज आच्छा ने पूरी डिटेल के साथ बताया कि abtyp निर्देशन में कहा गया है कि आप रिपीट करना चाहो तो भी कर सकते हैं या नए अध्यक्ष का चुनाव मनाव भी पूरी प्रक्रिया के साथ कर सकते हो इसके लिए अभातेयुप को तारीखों की जानकारी देनी होगी। abtyp एक app बना रही है जिस पर हम चुनाव मनाव भी कर सकते हैं और मीटिंग भी कर सकते जिसमे पूरी तरह से प्राइवेसी रहेगी और कोई मेंबर की लिमिट भी नहीं है। और जहां सभी मेंबर अपने सुझाव दे सकते हैं।
भरत भंडारी एवं परेश भंडारी ने चुनावो की तारीख पर अपने सुझाव रखे ओर चुनाव अधिकारी नियुक्त कर एजीएम करने की बात कही। भगवती जी भंडारी ने भी सुझाव दिया कि जो केंद्र से निर्देशन आया है उसे हमें पहले पालन करना चाहिए फिर जो भी कार्यकारिणी हो उसका निर्णय मीटिंग में किया जाए। परेश भंडारी ने जैन विद्या के बारे में बताया 1 से 4 भाग की एग्जाम ऑनलाइन होंगे और ज्यादा से ज्यादा फॉर्म भरे और स्वाध्याय करने पर जोर दिया। इसके बाद कमल जी ने TPF पर चर्चा की ओर जिसने भी फॉर्म नही भरे है वे भर देवें और जल्दी से जल्दी इससे जुड़े। अध्यक्ष ने एक वेबीनार रखने का सूजाव दिया ।
मीटिंग में सरक्षक दिलीप बापना, विजय बोकाड़िया साथ ही भरत भंडारी, ललित भंडारी, पंकज भंडारी, मनोज नाहर, वीरेंद्र वागरेचा, प्रवीण भंडारी, विवेक मेहता, राकेश वागरेचा, विनोद डांगी, अशोक सोलंकी, भरत बोहरा, धीरज वागरेचा, संदीप डूंगरवाल आदि सभी कार्यकर्ता सम्मिलित हुए। सारे सुझावों के बाद अध्यक्ष परेश भंडारी ने मीटिंग समाप्ति की घोषणा की ओर कहा हमारी पहली ऑनलाइन मीटिंग सफल रही। मीटिंग को उपाध्यक्ष भुपेन्द्र वागरेचा ने अरेंज की साथ ही मंत्री नीरजआच्छा ने सभी का आभार व्यक्त किया ओर मीटिंग का समापन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here