ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिस पैरी का ऑपरेशन रहा सफल

0
10
मेलबर्न:मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप का सेमीफाइनल और फाइनल नहीं खेल पाने वाली ऑस्ट्रेलिया की स्टार ऑलराउंडर एलिस पैरी का ऑपरेशन सफल रहा। ऑस्ट्रेलियाई कोच मैथ्यू मोट ने यह जानकारी दी।  टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी लीग मुकाबले में 29 साल की एलिस पैरी के दांए पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आया था, जिससे उबरने के लिए उन्हें सर्जरी कराने के लिए कहा गया था।

क्रिकेट.कॉम.एयू से मोट से कहा, ”एलिस की हैमस्ट्रिंग का ऑपरेशन सफल रहा। इसके पहले चरण में उन्हें पूरी तरह से विश्राम करना होगा। अभी वह सिडनी में है। पैरी को फिट होने में छह महीने का समय लग जाएगा और वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज और भारत में महिला टी20 चैलेंज मैचों में नहीं खेल पाएंगी।”

कोविड-19 महामारी के कारण हालांकि अभी दुनिया भर की खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं और ऐसे में संभावना है कि एलिस पैरी को ज्यादा मैचों से दूर नहीं रहना होगा।

बता दें कि आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2020 फाइनल 8 मार्च को खेला गया था। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए फाइनल मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 85 रनों से मात देकर पांचवी बार ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एलिसा हीली (75) और बैथ मूनी (नाबाद 78) के दम पर 4 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)