अपने घर के दरवाजे को लक्ष्मण रेखा समझकर घर में ही रहें – योगी आदित्यनाथ

0
3

लखनऊ:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोग इस अपील का पालन करें और घर पर रहे। सीएम ने विश्वास दिलाया कि सरकार सभी प्रदेशवासियों को आवश्यक वस्तुओं को उपलब्ध कराने के लिए हर व्यवस्था सुनिश्चित करेगी।

जनपदीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे यह देखे कि लोग अपने-अपने घरों में रहें और इस वैश्विक महामारी से लड़ने में अपना सहयोग दें। सीएम ने कहा कि लोग दूध , अनाज सब्जी के लिये बाहर न निकलें,हम लोग खुद उपलब्ध कराने के लिये इसकी व्यवस्था कर रहे है। हम लोगो ने इसके लिये पूरी तैयारी कर ली है। किसी चीज की कोई कमी नहीं है। सरकार 23 करोड़ जनता की सेहत, सुविधा व सुरक्षा का ख्याल रखेगी।

सीएम ने सबसे आग्रह करते हुए कहा कि अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 21 दिन की लॉकडाउन की अपील का अक्षरशः पालन करें। हम शपथ लें कि अपने घर के दरवाजे को लक्ष्मण रेखा समझकर घर मे ही रहेंगे,बाहर एकदम नहीं निकलेंगे। हम सब मिल कर ही मानव सभ्यता के लिए इस बड़े खतरे से निपट सकते है।

आज से घर-घर जरूरी सामान पहुंचाएगी सरकार
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के लोगों को घबराने की जरूरत नहीं  है। सरकार लोगों के घर-घर में जरूरी सामान पहुंचाएगी। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)