फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में परफॉर्मन्स ओरिएंटेड  भूमिका है, यह  मेरे करियर को नयी ऊंचाई देगा:  नोरा फतेही। 

0
9

स्ट्रीट डांसर 3 डी के साथ वर्ष की शुरुआत करने के बाद  नोरा फतेही  आगामी फिल्म  भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में एक जासूस के किरदार में नजर आएँगी , फिल्म की कहानी  1971 के भारत-पाक युद्ध के दौर की है। फिल्म के लिए नोरा ने एक्शन सीन्स के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग भी ली है। नोरा बताती है ” “मैंने बेसिक चीजे सीखी है, जिसमें किसी को लात मारना, मुक्का मारना, नीचे गिराना और यहां तक कि बंदूक चलाना भी शामिल है। यह एक परफॉर्मन्स ओरियंटेड भूमिका है और मेरे करियर को बड़ी ऊंचाई देगा।
नोरा ने जोर देकर कहा कि स्ट्रीट डांसर ३डी फिल्म से बहुत कुछ सीखने मिला है। लेकिन एक डांसर के रूप में अपनी छाप बनाने के बाद, वह अब एक कलाकार के रूप में खुद को स्थापित करना चाहती है। “टाइपकास्टिंग एक कलाकार की प्रगति में बाधा डालता है। प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा तब खिल उठेगी जब लोगों का सिर्फ एक काम करने का यह विचार गायब हो जाएगा, लेकिन चीजें बदल रही हैं, “वह आशावादी रूप से कहती हैं। पिछले महीने, नोरा ने पेरिस के ओलंपिया में, पिंक फ़्लॉइड, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, मैडोना और टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट की जगह  परफॉर्म किया।
यह नोरा का पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट  था और उन्होंने “दिलबर”, “साकी साकी”, “कमरिया” और “एक तो कम ज़िंदगानी” जैसे सॉन्ग्स को गाया। “मैं और मेरी टीम छह महीने से इस पर काम कर रहे थे। ओलंपिया आपको केवल तभी प्रदर्शन करने की अनुमति देगा जब आप एक सेलेबल कलाकार होंगे। यह एक हॉउसफुल शो था, जिसमें भारत, मध्य पूर्व और मोरक्को के दर्शक आये हुए  थे। मैंने अपने अल्बम से , अंग्रेजी सॉन्ग “पेपेटा” और “दिलबर” का अरबी संस्करण भी गाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)