कियारा आडवाणी की “गिल्टी” नेटफ्लिक्स पर नंबर 1

0
13

कियारा आडवाणी ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपना मुक़ाम हासिल कर लिया है | हिट फिल्मों के साथ अभिनेत्री ने साबित कर दिया है कि वह यहां रहने और अपनी छाप बनाने के लिए पूरी तरह क़ाबिल हैं। फिल्मों से अपनी थाली फुल रखने वाली अभिनेत्री ने करण जौहर के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर गिल्टी फ़िल्म से वापसी की। यह कहानी एक हाई-एंड कॉलेज के छात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे उनका जीवन बदलता है जब एक छोटे शहर की छात्रा एक प्रभावशाली परिवार के लड़के के खिलाफ #MeToo आरोप लगाते हैं । आगे जो होता है उससे आपके होश उड़ जयेंगे।
गिल्टी एक पहली वेब फ़िल्म है जिसका निर्माण करण जोहर की कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है । फिल्म का निर्देशन रुचि नारायण ने किया है और इसमें आकांशा रंजन, गुरफतेह सिंह पीरजादा और ताहेर शब्बीर ने लीड रोल्स में अभिनय किया है। मेकर्स अब बेहद खुश हैं क्योंकि फिल्म को दर्शकों से काफ़ी अच्छा रिस्पोंस मिला है और सिर्फ दस दिनों में नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा हैं । सभी अभिनेताओं के प्रदर्शन की सराहना की गई है और प्राप्त सकारात्मक प्रतिक्रिया से टीम गिल्टी दर्शकों की आभारी है।
करण इस रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं। करण जोहर के धर्माटिक में बनी पहली डिजिटल फ़िल्म गिल्टी सफलता की मुक़ाम पर है । #MeToo जैसे विषय पर जो आज के दौर में इतना प्रासंगिक है, गिल्टी आज के अर्थपूर्ण सिनेमा का सही उदाहरण है । फिल्म 6 मार्च 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और साथ ही दर्शकों का दिल जीत चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)