रोहित शर्मा ने PAK कप्तान से कहा- अपने खिलाड़ियों को कंट्रोल करो

0
98

दुबई:एशिया कप का आगाज हो चुका है। पहले मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को बुरी तरह पीटकर सबको चौंका डाला, तो दूसरे मैच में पाकिस्तान ने हांगकांग के खिलाफ आसान जीत दर्ज की। टूर्नामेंट के आगाज से पहले शामिल हो रही छह टीमों के कप्तानों की एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी, जिसका एक वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद से कुछ ऐसा बोलते हुए नजर आए, जो खबरों में छा गया है।
दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने में थोड़ा सा समय बचा था, तो सभी कप्तान आपस में हंसी मजाक करने लगे। रोहित शर्मा और सरफराज अगल-बगल ही बैठे थे। इसके अलावा श्रीलंका के कप्तान एंजलो मैथ्यूज, बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा और अफगानिस्तान और हांगकांग के कप्तान भी मौजूद थे। जब ये कप्तान हंसी मजाक कर रहे थे, तो ये भूल गए कि उनके सामने रखे हुए माइक ऑन हैं।
सरफराज ने इस बीच मुर्तजा के सामने उनके खिलाड़ियों के फंसने का मुद्दा उठा दिया, इसी में उन्होंने रोहित से कहा कि आपके खिलाड़ी भी बहुत फंसते हैं, जिस पर रोहित ने तपाक से जवाब दिया, ‘आपको अपने खिलाड़ियों को कंट्रोल करना चाहिए।’ ये पूरी बातचीत हंसी-मजाक में हो रही थी, लेकिन अब इसका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)