हिन्दी फिल्म ‘टाइगर ऑफ राजस्थान’ का मुहूर्त, सरोज खान ने किया घूमर कोरियोग्राफ

0
64

राजस्थान पर बेस्ड फिल्म ‘टाइगर ऑफ राजस्थान’ का मुहूर्त गुरुवार को नायगांव स्थित सिटी स्टूडियो में किया गया। जिसमें पहले दिन घूमर नृत्य से शुरुआत हुई, जिसे मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान कोरियोग्राफ कर रही हैं जबकि यह नृत्य फिल्म अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल पर फिल्माया जा रहा है। फिल्म में राजस्थानी एवं हिन्दी फिल्मों के बड़े सितारे के रूप में पहचान बना चुके अरविंद वाघेला एवं राजस्थानी सिनेमा एवं टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री नीलू महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। जबकि आदित्य गौर ने घूमर सांग के म्युजिक डायरेक्टर हैं। इस बारे में बात करते हुए अरविंद वाघेला ने कहा कि घूमर राजस्थान की पहचान है। फिल्म पद्मावत में जब दीपिका पादुकोण ने किया तो देश-विदेश के लोगों ने घूमर को देखा। हम इस फिल्म में घूमर को लिया है जो कि राजस्थान पारंपरिक नृत्य है।
बताते चलें कि नीलू और अरविंद राजस्थानी फिल्म उसके बाद भारतीय टीवी और फिर हिन्दी सिनेमा के अब जाने-माने चेहरों के रूप में पहचान बना चुके हैं। अरविंद ने बताया कि फिल्म ‘टाइगर ऑफ राजस्थान’ एक बायोपिक फिल्म है लेकिन उसमें एक्शन, ड्रामा, इमोशन सबकुछ दिखेगा। हालांकि यह बायोपिक किस पर यह खुलासा करने से अरविंद कन्नी काट गए। अरविंद एवं नीलू के 3 ब्रदर्स बैनर तले बन रही इस फिल्म की जल्द ही शूटिंग शुरू होगी, जिसमें लोकेशन के तौर पर राजस्थान के विभिन्न हिस्सों को चुना गया है।
आपको बता दें नीलू वाघेला यहां पर पहुंची सेट पर जहां उन्होंने अपने हस्बैंड अरविंद वाघेला को सरप्राइज किया क्योंकि नीलू वाघेला के साथ उनके बच्चे भी नजर आए अरविंद सेट पर नीलू वाघेला को देख काफी खुश हुए यह फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बनेगी लेकिन हिंदी में होने के कारण यह पूरे देश में रिलीज होगी। फिल्म का खास आकर्षण नीलू वाघेला और अरविंद वाघेला हैं जो टेलीविजन शो उसके बाद डांस शो में हिस्सा लेने के बाद अब फिल्म के जरिए लोगों का दिल जीतने के लिए उतर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है जो अगले 2 महीने में पूरी हो जाएगी।  फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे है हितेश कुमार, संजय कुमार सिंह और विनोद यादव,  दीपशिखा नागपाल जिनको  कई सींस में देख चुके हैं वह भी घूमर सॉन्ग के साथ साथ फिल्म मे मुख्य भूमिका  निभाती नज़र आएंगी। नीलू वाघेला ने यहां पहुंचकर काफी खुशी जताई और कहा कि वो भाग्यशाली हैं जो सरोज खान जैसी कोरियोग्राफर इस सॉन्ग को कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)