गोपाल राय बोले- देशभर में निकाय चुनाव लड़ेगी पार्टी

0
12

नई दिल्ली:दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत से आम आदमी पार्टी उत्साहित है। आप नेता गोपाल राय ने कहा है कि अब पार्टी देशभर में निकाय चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी नेता गोपाल राय ने पीटीआई से कहा, ‘आप अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए पूरे भारत में सभी स्थानीय निकाय चुनाव लड़ेगी। पार्टी अपनी विस्तार योजना पर चर्चा करने के लिए रविवार को सभी प्रदेशों के नेताओं के साथ बैठक करेगी।’
इंटरव्यू में गोपाल राय ने कहा कि आप बीजेपी के ‘नकारात्मक राष्ट्रवाद’ के खिलाफ अपने ‘सकारात्मक राष्ट्रवाद’ को प्रमुखता से सामने रखने के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा कि लोग आप के ‘राष्ट्र निर्माण अभियान’ से फोन नंबर- 9871010101 पर मिस्ड कॉल देकर शामिल हो सकेंगे।
उन्होंने कहा, ‘इस कैंपेन की मदद से हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेंगे और उन्हें वालंटियर बनाएंगे। आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश और गुजरात के निकाय चुनाव में भी लड़ेगी।’ बीजेपी पर निशाना साधते हुए गोपाल राय ने कहा कि बीजेपी भारत के लोगों का सम्मान नहीं करती है और वह हर व्यक्ति को अपने वोट बैंक के रूप में देखती है।
गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की है। 11 फरवरी को आए नतीजों में आप ने 70 में से 62 सीटें हासिल कीं। इसके अलावा बीजेपी को आठ सीटों पर जीत मिली। वहीं, कांग्रेस लगातार दूसरी बार एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हो सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)