शिखर धवन बोले, 12वें खिलाड़ी के तौर पर भी केएल राहुल जड़ सकते हैं शतक

0
15

नई दिल्ली:भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बेशक क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा हो लेकिन सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के लिए सीरीज काफी अच्छी साबित हुई है। उन्होंने तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक शतक सहित 204 रन बनाए। तीसरे वनडे में उनके शतक के दम पर भारत ने 296 रनों का मजबूत स्कोर स्कोर बनाया लेकिन खराब गेंदबाजी के कारण टीम को मैच गंवाना पड़ा।
सीरीज खत्म होने के बाद टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने केएल राहुल की तारीफ की है। शिखर धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 27 साल के केएल राहुल की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की और कहा है तुम बहुत अच्छा खेले और शानदार शतक जड़ा। जिस तरह तुमने बल्लेबाजी की है उससे लगता है कि तुम 12वें खिलाड़ी के तौर पर भी सेंचुरी जड़ सकते हो।
शिखर धवन की केएल राहुल की तारीफ करना दर्शाता है कि कैसे भारतीय टीम में सभी खिलाड़ी बिना किसी असुरक्षित की भावना के बगैर एक टीम की तरह खेलते हैं। यह इसलिए भी खास बन जाता है क्योंकि टीम में रोहित शर्मा की जगह पक्की है जबकि दूसरे ओपनर के लिए इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कॉम्पिटिशन चलता रहता है। टीम में इस समय रोहित शर्मा भी चोट के चलते बाहर हैं। बता दें कि शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भारत की सफल जोड़ियों में से एक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)