कॉमेडी फिल्म ‘बबलू बैचलर’ का ट्रेलर लॉन्च

0
11

मनोरंजन से भरपूर फ़िल्म बबलू बैचलर का ट्रेलर हाल ही में मुम्बई में फ़िल्म के कास्ट और क्रू की मौजूदगी में लॉन्च किया गया. इस मौके पर फ़िल्म के प्रमुख कलाकार शरमन जोशी, पूजा चोपड़ा और स्वीटी वालिया उपस्थित थे. इसके अलावा फ़िल्म के निर्माता अजय रजवानी, निर्देशक अग्निदेव चैटर्जी और फ़िल्म के वितरक मनोज नंदवाना भी इस ख़ास मौके पर उपस्थित थे। रफ़त फ़िल्म्स के बैनर तले इस फ़िल्म का निर्माण अजय राजवानी ने किया है और इसका निर्देशन और छायांकन अग्निदेव चैटर्जी ने किया है. फ़िल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और सवाद सौरव पांडे ने लिखे हैं. फ़िल्म का संगीत दिया है जीत गांगुली ने और इस फ़िल्म के गीत कुमार, रश्मि विराग और आशीष पांडे ने लिखे हैं. इस फ़िल्म को पार्थ वाय. भट्ट ने संपादित किया है। फ़िल्म की कोरियोग्राफ़ी का ज़िम्मा सरोज ख़ान, कुंजन जानी, रंजू वर्गीस और सैवियो ब्रेन्स ने उठाया है।
उल्लेखनीय है कि फ़िल्म के कुछ गीतों को जाने-माने गायकों – अरिजीत सिंह और पापोन ने अपनी आवाज़ें दी हैं. फ़िल्म में मुख्य भूमिकाओं में तेजश्री प्रधान, पूजा चोपड़ा, राजेश शर्मा, लीना‌ प्रभु और नीरज क्षेत्रपाल नज़र आएंगे। बबलू बैचलर एक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें शरमन जोशी मुख्य किरदार में हैं. फ़िल्म की कहानी उत्तर प्रदेश में रहनेवाले एक ऐसे आर्थिक तौर पर सक्षम परिवार की है, जो हमेशा से अपने बेटे की शादी बड़े ही तामझाम के साथ करने ख़्वाब देखा करता है. बबलू शर्मा का रोल निभा रहे शरमन जोशी अपनी शादी के लिए कई लड़कियों से जाकर मिलता है,‌ मगर उसे शादी योग्य लड़की नहीं मिलती। फिर उसकी मुलाकात पूजा चोपड़ा से होती है, जो किसी और से प्यार करती है और वर्जिन नहीं है. यह जानने के बाद वह शादी का प्रस्ताव ख़ारिज़ कर देता है।
जल्द ही एक शादी के कार्यक्रम में शरमन की मुलाक़ात तेजश्री प्रधान से होती है और दोनों ही जल्द शादी के लिए राज़ी हो जाते हैं. लेकिन इस प्रेम कहानी में उस वक्त सबसे बड़ा ट्विस्ट आ जाता है, जब तेजश्री शादी छोड़कर भाग जाती है और उसके नाम पर एक ख़त छोड़ जाती है. उस ख़त के ज़रिए इस बात का खुलासा होता है कि तेजश्री हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहती थी और अब उसे मुम्बई में एक रियलिटी शो में बतौर लीड एक्टर काम भी मिल गया है। शरमन जोशी अपनी होनेवाली पत्नी तक पहुंचने की हरसंभव कोशिश करता है और वह मुम्बई तक भी चला जाता है. संयोगवश वहां उसकी मुलाकात एक बार फिर से पूजा चोपड़ा से हो जाती है, जो उस चैनल की क्रिएटिव हेड के तौर पर काम कर रही होती है, जिस चैनल के शो में तेजश्री प्रदाम को काम मिला है. वह शरमन की मदद के लिए तैयार हो जाती है और आख़िरकार जब शरमन की ज़िंदगी में तेजश्री प्रधान वापस लौट आती है तो तेजश्री को उसकी ज़िंदगी में लाने के लिए पूजा चोपड़ा द्वारा की गयी कोशिश के चलते उसे पूजा चोपड़ा से प्यार हो जाता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शरमान इन दोनों में से किस लड़की से शादी करता है।
ट्रेलर लॉन्च के इस ख़ास मौके पर फ़िल्म के निर्देशक अग्निदेव चैटर्जी ने कहा, “यह एक कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर फ़िल्म है। इसमें ऐसे पंच लाइन्स हैं जो दर्शकों को हंस-हंसकर लोटपोट होने पर मजबूर कर देंगे। इस फ़िल्म के सभी कलाकारों ने उम्दा काम किया है और हमें इस फ़िल्म से काफ़ी उम्मीदें हैं।” इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली गईं है और इसे जय विरात्रा एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा 20 मार्च, 2020 को देशभर में रिलीज़ किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)