राजनाथ सिंह की सख्ती के बाद गिरफ्तार हुआ लड़की को पीटने वाला ASI का बेटा

0
73

नई दिल्ली:सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक युवती को बुरी तरह से पीटते हुए दिख रहे एक पुलिसकर्मी के बेटे को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी ने द्वारका में अपने दोस्त के कार्यालय में युवती की कथित तौर पर पिटाई की थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और टीवी चैनलों पर भी इसे दिखाया गया।
पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एंटो अल्फोंस के मुताबिक युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित तोमर ने उसे उत्तम नगर में अपने दोस्त के कार्यालय में बुलाया था और उसका यौन उत्पीड़न किया। अल्फोंस ने बताया कि यह घटना दो सितंबर को उत्तम नगर में हुई।
उन्होंने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि जब उसने कहा कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी, तब आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया।
गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को इस सिलसिले में आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिए जाने के कुछ घंटों बाद यह गिरफ्तारी हुई।
सिंह ने ट्वीट किया, ”एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है। वीडियो में तोमर महिला को घसीटते हुए और उसे बुरी तरह पीटते हुए दिख रहा है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अन्य युवती से भी शिकायत मिली है। उसने आरोप लगाया है कि उसके पुरूष मित्र तोमर ने उसे यह वीडियो दिखाया, जिसमें वह युवती को पीटते दिख रहा है। साथ ही, आरोपी ने उसे धमकी दी है कि यदि उसने उसकी नहीं सुनी, तो उसका भी यही हश्र होगा।
डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि इसके बाद युवती गुरुवार को पुलिस के पास पहुंची और तोमर के खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।
गृहमंत्री ने पुलिस कमिश्नर को दिए कार्रवाई के आदेश
शुक्रवार को जब केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने तिलक नगर में एक लड़की की एक युवक द्वारा बेरहमी से पिटाई का वीडियो देखकर पुलिस आयुक्त से इस मामले में कार्रवाई करने को कहा, तब दिल्ली पुलिस हकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, ”एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने @DelhiPolice कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।”
डीसीपी (द्वारका) एंटो अल्फोंस के अनुसार, लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित तोमर ने उसे उत्तम नगर में अपने दोस्त के ऑफिस में बुलाया था तथा उसका यौन शोषण किया। डीसीपी ने बताया कि लड़की ने आरोप लगाया है कि जब उसने कहा कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी तो आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। अल्फोंस ने बताया कि यह घटना दो सितंबर को उत्तम नगर में हुई।
डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि एक महिला से एक अन्य शिकायत मिली है कि उसके दोस्त तोमर ने उसे वह वीडियो दिखाई और धमकी दी कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो उसे भी ऐसे ही नतीजे भुगतने पड़ेंगे।
डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा कि इसके बाद महिला गुरुवार को पुलिस के पास पहुंची और तोमर के खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)