गायक शान ने लांच किया हीरू थडानी का म्युज़िक विडियो ‘उनको अपने करीब देखा था’

0
15

बॉलीवुड के लोकप्रिय गायक शान ने हीरू थडानी की आवाज़ से सजी संगीत वीडियो ‘उनको अपने करीब देखा था’ को मुंबई में एक शानदार कार्यक्रम में लॉन्च किया। रोलिंग पांडा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत इस वीडियो में हीरू थडानी और पूजा जोशी नजर आ रहे हैं, जो माया एस द्वारा निर्मित है। स्वर्गीय मदहोश बिलग्रामी के गीतों को अरबिंद और लायटॉन द्वारा खूबसूरती के साथ संगीत से सजाया गया है। संगीत वीडियो का निर्देशन एक युवा निर्देशक रूप द्वारा किया गया है, जबकि ज़ी म्यूजिक कंपनी ने इसे रिलीज़ किया है। इस म्यूज़िक वीडियो को द क्लब, मुंबई में भव्यता के साथ लॉन्च किया गया।
इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में मौजूद शान ने हीरू थडानी की गायकी और संगीत के प्रति उनके जूनून की प्रशंसा करते हुए कहा कि हीरू थडानी से मेरी मुलाकात एक शो के दौरान दो महीने पहले हुई थी। म्युज़िक के लिए उनमें जो पैशन मैंने देखा वह तारीफ़ के काबिल है। इस म्युज़िक विडियो में न सिर्फ उन्होंने बहुत उम्दा आवाज़ दी है बल्कि उनकी अदाकारी भी देखने लायक है। शान ने कहा कि इसका संगीत मेलोडी भरा है जो आज के दौर में लुप्त होता जा रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसका संगीत उर्दू के एक महान कवि मदहोश बिलग्रामी की ग़ज़ल पर तैयार किया गया है। मदहोश साहेब बहुत अच्छे शायर और गीतकार थे, उन्होंने मेरे पिता जी के साथ काम किया है और मैंने भी उन्हें खूब सुना है।
हीरू थडानी ने शान की भी खूब तारीफ़ की कि वह जितने बड़े और अच्छे गायक हैं उतने ही उम्दा इन्सान हैं।
ए.बी.सी. केमिकल्स एक्सपोर्ट प्रायवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हीरू थडाणी जितने अच्छे एक उद्योगपति हैं उतने ही अच्छी आवाज़ के मालिक भी हैं। शेल के सेल्स रिप्रेजेंटेटिव से इंडियन पेट्रोकेमिकल्स के केमिकल डिवीजन (वेस्टर्न) के सेल्स मैनेजर बनने तक हीरू का सफ़र बड़ा उतार चढ़ाव वाला रहा। मगर उनके अन्दर सिंगर बनने की तमन्ना बहरहाल रही और फिर ‘सुन तो ज़रा’ अलबम से हीरू ने संगीत प्रेमियों के दिलों में जगह बनानी शुरू की। ‘सुन तो ज़रा’ की सफलता से उत्साहित होकर उन्होंने नया सिंगल जारी किया ‘तुम जान हो मेरी …’ । और इसकी सफलता के बाद हीरू थाडाणी अब एक और नया सिंगल लेकर हाज़िर हैं जिसका नाम है ‘उनको अपने करीब देखा था’।
इस विडियो एल्बम की प्रोड्यूसर माया एस ने कहा कि हीरू थाडाणी को सुनते हुए एक सुकून का एहसास होता है। एक ऐसा सुकून जो कभी आपको जगजीत सिंह को सुनते हुए मिलता था। फ़ास्ट म्युज़िक और रैप सोंग के इस युग में हीरू जैसे मेलोडियस गीत गानेवाले गायकों की संख्या बहुत कम है। रोलिंग पैण्डा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत इस म्यूजिक अलबम के वीडियो में हीरू थडाणी की ऑनस्क्रीन नायिका पूजा जोशी हैं, जो टीवी और फिल्मो में काम कर चुकी हैं लेकिन यह उनका पूजा जोशी के साथ पहला विडियो है। इसके संपादक और वीडियो डायरेक्टर रूप हैं। ज़ी म्यूजिक कम्पनी द्वारा रिलीज इस रोमांटिक सिंगल की निर्मात्री माया सान्याल हैं। जबकि प्रचार प्रसार पब्लिश मीडिया एंड टीम कर रही है। इसके एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मनोहर रवीन्द्रन तथा वीडियोग्राफर सरफराज अली हसन खान हैं।

गायत्री साहू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)