बाला साहब ठाकरे के जन्मदिन पर शिवसेना और मनसे का शक्तिप्रदर्शन

0
7

मुंबई: 23 जनवरी को बाला साहब ठाकरे की जयंती है। इस दिन महाराष्ट्र की दो पार्टियां यानि शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अपने-अपने ढंग से शक्तिप्रदर्शन करने जा रहे हैं।  इसी दिन जहां मनसे मुंबई में महाअधिवेशन आयोजित करेगी, तो वहीं दूसरी तरफ शिव सेना बांद्रा के बेकसी में ‘वचनपूर्ती जल्लोष मेला’ आयोजित कर रही है। बता दें कि शिवसेना के प्रमुख बाला साहब के बेटे उद्धव ठाकरे हैं और मनसे के चीफ उनके भतीजे राज ठाकरे हैं।

शिवसेना के सम्मलेन में यह होगा खास
पार्टी की तरफ से कहा गया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बाला साहब को राज्य में शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने का वचन दिया था। उन्होंने अपने वचन की पूर्ति की है। इसलिए अब पार्टी की तरफ से उनका सत्कार किया जाएगा।  इस कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक शिवसैनिक, पदाधिकारी,  बड़े नेता, उद्योगपति, बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं।

मनसे लॉन्च करेगी पार्टी का नया झंडा
मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे गोरेगांव के नेस्को सभागार में पार्टी के ‘महाअधिवेशन’ में शक्तिप्रदर्शन करेंगे। इसमें पार्टी की नीतियों में व्यापक बदलाव की घोषणा हो सकती है। मनसे की इस महाधिवेशन में 18 से 20 हजार लोग शामिल हो सकते हैं। पार्टी इस दिन अपना नया भगवे रंग का झंडा भी लॉन्च करने जा रही है। इस महाधिवेशन में वे बीजेपी के साथ जाने की लग रहीं अटकलों पर भी अपना रुख स्पष्ट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)