ठाणे सेंट्रल महिला मंडल का “स्व से शिखर तक” कार्यशाला सम्पन्न

0
64

ठाणे। अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल. के निर्देशानुसार तेरापंथ मुम्बई महिला मंडल के तत्वाधान में तेरापंथ महिलामंडल ठाणे सेंट्रल द्वारा नोव्हेंबर, दिसंबर जनवरी माह की कार्यशाला स्व से शिखर तक HAPPY ME,HAPPY WE, HAPPY LIFE मनाए नववर्ष , पाए उत्कर्ष,एक दूजे के लिए का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 10 जोडो़ ने भाग लिया।
कार्यक्रम की शुरुवात नवकार मंत्र और भिक्षु देहावसान मासिक तिथि तेरस निमित जाप और साथ ही मंगलाचरण महिला मंडल की बहनों द्वारा प्रेरणा गीत से किया गया।सभी का स्वागत स्सहयोजिका रेखा स हिंगड़ ने किया।मुख्य वक्ता के रूप में प्रेक्षाध्यान प्रशिक्षिका मीनाजी सबद्राको कुर्ला से आमंत्रित कियागया। उन्होंने प्रेक्षाध्यान करावाया और perfect Couple को बहुत ही सरल रुप में परिभाषित किया।सफल दाम्पत्य जीवन को आपसी सूझभूज व सेहेनशीलता के द्वारा अच्छे मानव बनने कि कोशिश करे इस विषय को विस्तार से समझाया।विशेष रूप से चारो भावनाओ का कहानी के माध्यम से उल्लेख किया।सभी जोड़ो ने अपने अपने विचार अपने जीवन साथी के प्रति व्यक्त किए। और बहुत ही मनोरंजक और आध्यात्मिक कपल गेम भी खिलवायें गए।BEST CREATIVE GIFT जिसमें निर्रणायक नीता जी हीरेन द्वारा विजयी रहे पहले स्थान पर खुशबु इंटोदिया दूसरे स्थान पर शीतल सिंघवी और भारती ओस्तवाल तीसरे स्थान पर ललिताजी सोनी और रेखा एस हिंगड़।
प्रोत्साहन पुरस्कार भी दिये गये।MR AND MRS PERFECT COUPLE प्रतियोगिता के विजयी रहे पहलेस्थान पर निर्मल भारती ओस्तवाल और एवन शीतल सिंघवी दूसरे स्थान पर रहे चिराग ख़ुशबू इंटोदिया तृतीय रहे प्रकाश विचित्रकलाबोहरा तेयुप अध्यक्ष निरमलजी ओस्तवाल,मंत्री चिरागजी इंटोड़िया,मुंबई अणुव्रत समिति के कोषादक्षा रमेशजी सोनी,ठाणे जीवन विज्ञान के संयोजकमनोहरजी कच्छारा ठाणे ज्ञानशाला के संयोजक सुभाषजी हिंगड़,डॉक्टर सुंदरजी इंटोदिया,श्रवनजी ओस्तवाल,राकेशजीमुथा, एवन सिंघवी,प्रकाशजी बोहरा ,महिला मंडल से संयोजिका प्रियाजी मुथा, ससंयोजिका रेखा स हिंगड़,परामर्शक बेहने ललिताजी सोनी, सुशीलाजी हीरेन,भारतीजीकछारा,सुधाजी इंटोदिया,मीनाजी पी ओस्तवाल,मीना स ओस्तवाल,भारतीजी ओस्तवाल,एवं अन्य बहनों की अच्छी उपस्थिति ने कार्यशाला को सफल बनाया वर्कशॉप का कुशल संचालन और आभार प्रियाजी मुथा द्वारा किया गया।एक बार फिर महिला मंडल की तरफ से तेयुप को आभार जो इस कार्यक्रम को सफल बनाने मे सहयोग किया।आप सबका साथ संघ का विकास

ओम arham

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)