आज़ का राशिफल – 07.01.2020

0
91
मेष: अनावश्यक खर्च की अधिकता रहेगी, लेकिन आय में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. वाद-विवाद को टालने का प्रयास करें. परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा. स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है. खान-पान का ध्यान रखें.
वृषभ : आज आप पूरा दिन क्रोध नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें, अन्यथा विवाद में फंस सकते हैं. रुपये के लेन-देन से बचें. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. परिजनों के साथ किसी सुंदर स्थल पर प्रवास की संभावना है.
मिथुन : आज परिवारजनों के साथ अच्छा वातावरण प्राप्त होने से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी. दूर स्थित व्यक्ति या संस्था के साथ संबंधों में दृढ़ता आएगी, जो आगे चलकर लाभदायी रहेगा. अनावश्यक खर्चों से बचना होगा. स्वास्थ्य खराब होने की संभावना रहेगी.
कर्क : आज पुराने मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंददायी भेंट हो सकती है. किसी यात्रा पर जाने का आयोजन होगा. संतानों की पढ़ाई-लिखाई की चिंता सता सकती है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा.
सिंह : आजके दिन परिजनों के साथ किसी बात पर विवाद होने की संभावना है। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और कोर्ट-कचहरी के कार्य से बचें. आध्यात्मिकता के प्रति रुझान बढ़ेगा और ईश्वरभक्ति से मन को शांति मिलेगी.
कन्या : आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में विशेष लाभ मिलने के योग रहेंगे. काम की अधिकता रहेगी, लेकिन अपने प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी. उच्च पदाधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है,
तुला : आज सगे संबंधित से मिलने से मन व्यथित रहेगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा, लेकिन ध्यान रहे कि आपकी बातों से किसी ठेस न पहुंचे. परोपकार की भावना से गरीबों की मदद कर सकते हैं. स्वास्थ्य के साथ-साथ संतानों की पढ़ाई-लिखाई की चिंता रहेगी.
वृश्चिक: आज कल अनावश्यक खर्चों की भी अधिकता रहेगी. शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव करेंगे. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलने की संभावना रहेगा
धनु: इन दिनों नये कार्यों की शुरुआत करने से बचें. आध्यामिक और धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा और ईश्वरभक्ति से मन को शांति मिलेगी. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है.
मकर : आज परिजनों के साथ दिन मनोरंजन और आनंद-प्रमोद में बीतेगा. कलाकार, लेखक आदि को अपनी प्रतिभा प्रकट करने का अवसर मिलेगा. दांपत्यजीवन में निकटता और मधुरता आएगी. सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे, जिससे समाज में सम्मान बढ़ेगा.,
कुम्भ : आज आपके ग्रह-नक्षत्रों के योग आपके अनुकूल रहेंगे और आर्थिक योजनाएं सफल होगी. व्यावसायिक क्षेत्र में आर्थिक लाभ की स्थिति रहेग. अधिक लोगों के साथ संम्पर्क बना रहेगा, जो भविष्य के लिए फायदेमंद होगा.
मीन : आज आपकी वाणी की मधुरता से अन्य लोगों को प्रभावित कर पाएंगे और साथ ही उनके साथ संबंध भी मजबूत होंगे. अनावश्यक खर्च से बचें और क्रोध पर नियंत्रण रखें. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)