नए साल के फैशन लाजवाब

0
85

स्वप्निल शुक्ला।।
हर साल की ही तरह ये नया साल भी अपने साथ लेकर आया है कुछ नए फैशन ट्रेंड्स जो न सिर्फ आपके व्यक्तित्व में लगाएंगे चार चाँद बल्कि आपके नाम को फैशन पंडितों की गुड बुक्स में भी शामिल करवाने में आपके लिए मददगार साबित होंगे। तो आइये जानते हैं 2020 साल में आने वाले फैशन ट्रेंड्स के बारे में :
1-ओवर साइज़ जूलरी : 2020 में काफी फंकी और ओवर साइज़ जूलरी दिखने वाली हैं. तो अभी से ऐसे जूलरी को अपनी वार्डरोब में शामिल करना शुरू कर दें ।
2- पैंट-सूट : फॉर्मल पैंट-सूट को अब कहें अलविदा क्योंकि 2020 में कुछ बेहद ही कूल स्टाइल के पैंट-सूट दिखेंगे. पैंट पर काफी एक्सपेरिंट होगा.
3- वेलवेट: खासकर विंटर्स में वेलवेट आपको काफी दिखने वाला है. वेलवेट टॉप, कुर्ता, ब्लाउज़, स्कर्ट या ड्रेसेज़ आपको विंट्रर्स में काफी नज़र आएंगी.
4- लेदर ड्रेस: जी हां, ये विंटेज फैशन है लेकिन 2020 में ज्यादातर फैशनीस्ता लेदर में दिखने वाली हैं.
5- बड़े प्रिंट्स: चाहे पोल्का डॉट्स हो या फ्लोरल प्रिंट्स, साल 2020 में आपको सभी का बड़ा वर्जन दिखेगा. तो अगर आप कुछ खरीदने का प्लान कर रही हो तो बड़े प्रिंट्स में इनवेस्ट करें.
6- हॉट पैंट्स: साल 2019 फुल लेंथ पैंट्स और ट्राउज़र्स में गुज़रा है, लेकिन वेस्टर्न वेयर में एक बार फिर हॉट पैंट्स दिखने वाली हैं. 2020 में आपको अलग-अलग डिज़ाइनर शॉर्ट्स देखने को मिलेंगे.
7- पफी स्लीव्स: साल 2018 और 2019 स्लीव्स के मामले में काफी एक्सपेरिमेंटल रहा है. साल 2020 में भी आपको सिंपल नहीं बल्कि पफ स्लीव्स ज्यादा दिखेंगी.
8- शाइन: साल 2020 में परिधानों में शाइन एंड सीक्वन देखने को मिलेगा.
9- क्रोशिया: साल 2020 के समर्स में आपको क्रोशिया टॉप, स्कर्ट, ड्रेसेज़ और स्टोल काफी दिखेंगे.
10- नियॉन: 2020 काफी कलरफुल रहने वाला है.पिछले साल दुल्हनों के लहंगे, गाउन से लेकर सेलिब्रिटीज के बैक टू बैक पार्टीज़ में पेस्टल कलर्स सबसे ज्यादा देखने को मिले। इस साल नियॉन लेमन ग्रीन, येलो, पिंक जैसे कलर्स शादी-पार्टी से लेकर डे आउटिंग और हॉलीडे हर एक जगह आपको देंगे परफेक्ट लुक।
इसके अतिरिक्त, यह भी गौर फरमाने योग्य बात है कि कुछ चीज़ों का ट्रेंड हमेशा ही बरकरार रहता है। तो ऐसे ही कभी न पुराने होने वाले ट्रेंड्स के बारे में जानकारी भी बेहद आवश्यक है…
नए साल के आगाज के साथ ही अगर आप अपने वॉडरोब को अपडेट करने के साथ-साथ एक नज़र डालें इन ट्रेंड्स पर भी जो पिछले साल हिट थे और इन साल भी फैशन में रहने वाले हैं इन।
1-टाई एंड डाई: टाई एंड डाई का फैशन है हाई-फाई। जी हां, दो-तीन रंगों से मिलकर बनने वाले इन आउटफिट्स में डिज़ाइन से ज्यादा रंगों के पैटर्न पर फोकस किया जाता है। आप इन्हें अपने मनपसंद कलर्स में भी बनवा सकती हैं। शर्ट, टॉप और मैक्सी ड्रेसेज़ में इनकी बहुत ज्यादा डिमांड थी। यहां तक कि मेहंदी और संगीत में भी ये दुल्हनों के फेवरेट रहे। जिनके इस साल भी ट्रेंड में बने रहने की पूरी-पूरी संभावना है।
2- स्टाइलिश शॉर्ट्स: पिछले साल माइक्रो, नी-लेंथ और लूज़ शॉर्ट्स गर्ल्स के फेवरेट आउटफिट्स का हिस्सा थे। जिन्हें हॉलीडे, पार्टीज़ हर एक जगह देखा गया और इस साल भी ये ट्रेंड में रहने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये केवल स्टाइलिश लुक के लिए ही काफी नहीं होते बल्कि काफी कम्फर्टेबल भी होते हैं। बीच हॉलीडे पर जा रही हों या ट्रैकिंग पर, दोनों ही जगहों पर रखें अपने स्टाइल का मीटर हाई।
3- फ्रिंज: फ्रिंज फैशन ने भी पिछले साल वॉडरोब में बहुत रूल किया और इसका जलवा इस साल भी बरकरार रहने वाला है। दुल्हन की चोली हो या दुपट्टा या फिर पार्टी के लिए ड्रेसेज़, बूट्स और हैंडबैग्स, ईयररिंग्स जैसी दूसरी एक्सेसरीज़। फ्रिंज आपके ओवर ऑल लुक को बनाते हैं ग्लैमरस और स्टाइलिश।
4- प्लीट्स: प्लीटेड स्कर्ट हो या ड्रेस, इसे पहनने के बाद एक अलग ही लुक नज़र आता है। जिसे पिछले साल सेलिब्रिटीज से लेकर आम हर एक ने कैरी किया। लेकिन बदलते वक्त के साथ ये ट्रेंड आउट हो गया ऐसा बिल्कुल न सोचें। इस साल भी ये अपनी जगह ऐसे ही बनाए रहेंगे। तो बिंदास होकर आप प्लीटेड आउटफिट्स की शॉपिंग करें और कैरी कर पाएं हर किसी की तारीफ।
5- फैंसी फ्लैट्स: पेंसिल हील्स और वेजेज़ का फैशन ट्रेंड से आउट नहीं हुआ है बल्कि इस साल भी ये फैशन में इन ही रहने वाला है। लेकिन कम्फर्ट के मद्देनज़र फ्लैट्स गर्ल्स और लेडीज़ की पहली पसंद बन रहे हैं। इसलिए इन्हें फैशनेबल बनाने के लिए टसल्स, रफल और बीड्स जैसे कई एक्सपेरिमेंट्स किए जा रहे हैं। फीगर को भी मेनटेन रखने के लिए फ्लैट्स परफेक्ट च्वॉइस होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)