5 दिनों से लापता प्रेमी युगल की मिली लाश, हत्या का शक

0
112

बस्ती ब्यूरो। जिले के कप्तानगंज थाना अंतर्गत ओझा गांव के पास मनोरमा नदी के सूरदास घाट पर दो प्रेमी युगलों की लाश मिली हैं। दोनों करीब 5 दिनों से लापता थे तथा परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। परिजनों को शक है कि उनकी हत्या कर लाश फेंक दी गई है।
बताया जा रहा है कि सोनल और साहिल (ग्राम –मानपुर उम्र 20 वर्ष) दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे 15 साल की सोनल और साहिल दोनों पिछले 5 दिनों से लापता थे दोनों के परिजन उनकी तलाश में जुटे थे इसी बीच रविवार को मनोरमा नदी के सूरदास घाट के नजदीक ही नदी में दोनों की लाश देखी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई व दोनों लाशों को बाहर निकलवाई। पुलिस के द्वारा लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। परिजनों का दावा है कि दोनों की हत्या कर लाश नदी में फेंकी गई है। साहिल की मां वलीमा खातून का कहना था कि 1 साल पहले जब उनके लड़के मोहम्मद साहिल के साथ लड़की पकड़ी गई, तब उन लोगों को पंचायत मे ढाई लाख रुपए दिए थे और बेटे को मुंबई भेज दिया था। घर में कोई प्रोग्राम पड़ा था इसलिए साहिल आया था। इस बीच फिर लड़की गायब हुई तो दूसरे दिन उनके लड़के पर आरोप लगाया गया कि वही लेकर भागा है। दूसरे दिन से साहिल भी लापता हो गया।  हमने इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई। साहिल के परिजनों का दावा है कि दोनों की हत्या कर लाश नदी में फेंकी गई है।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जो डेड बॉडी मिली है, वह करीब 5 से 6 दिन पुरानी है। अभी तक शव पर किसी गंभीर तरीके की चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
कप्‍तानगंज के थानाध्‍यक्ष सौदागर राय ने बताया कि साहिल और सोनल के परिजन एक-दूसरे पर अपनी संतान की हत्‍या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि किसी ने भी पुलिस में कोई शिकायत नहीं की है। बहरहाल, शवों का पोस्‍टमार्टम कराया गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्‍पष्‍ट हो सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here