कैलाश विजयवर्गीय का दावा, पश्चिम बंगाल में अपने बूते सरकार बनाएंगे

0
7

जमशेदपुर:भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा अपने बलबूते पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाली है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हम हिंसा का जवाब हिंसा से नहीं दे सकते। संघ कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ पूरे पश्चिम बंगाल में प्रदर्शन चल रहा है। पार्टी का प्रतिनिधिमंडल जल्दी ही राज्यपाल और राष्ट्रपति से मिलकर ज्ञापन सौंपेगा।

मेगा दिव्यांग शिविर में शामिल होने पहुंचे विजयवर्गीय शुक्रवार रात साकची स्थित एक होटल में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। भाजपा नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से अबतक पश्चिम बंगाल में 30 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो चुकी हैं। ममता बनर्जी सरकार कुंठा की शिकार है, जनाधार खत्म हो रहा है। आतंक फैलाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को जनता का काम करने से रोका जा रहा है।

उन्होंने कहा कि एनआरसी सैद्धांतिक एवं वैचारिक दृष्टिकोण से पूरे देश में लागू किया जाएगा। यह आंतरिक सुरक्षा से जुड़ा मामला है और उससे कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि धारा 370 एवं 35 हटाकर देश की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत किया गया है। आज देश की साख इस्लामिक देशों के साथ पूरी दुनिया में बढ़ी है।

भाजपा महासचिव ने मध्य प्रदेश की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह बैसाखी के सहारे चल रही है। जनता से जो वादे कमलनाथ सरकार ने किए थे, वे पूरे नहीं हुए। इससे पूर्व रांची से सड़क मार्ग से होटल पहुंचने पर दिव्यांग शिविर के आयोजक विकास सिंह, जयपुर फुट यूएसए के चेयरमैन प्रेम भंडारी और वरिष्ठ भाजपा नेता अमरप्रीत सिंह काले ने उनका स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)