झांसी एनकाउंटर : पुष्पेन्द्र के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, बोले- दिलाएंगे न्याय

0
31

झांसी:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को पुष्पेन्द्र के परिजनों से मुलाकत की। इस दौरान अखिलेश ने परिवार वालों से कहा कि हम संघर्ष करेंगे और आपको न्याय दिलाएंगे। अखिलेश बुधवार को पुष्पेन्द्र के परिजनों से मिलने झांसी पहुंचे हैं। पुष्पेन्द्र के परिजनों से मिलने के बाद अखिलेश यादव आज रात्रि विश्राम झांसी सर्किट हाउस में करेंगे और 10 अक्टूबर को झांसी से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। पुष्पेन्द्र यादव की बीते 5 अक्टूबर को पुलिस एनकाउंटर में मौत हुई थी।
इससे पहले मंगलवार देर रात प्रसपा प्रेसीडेंट शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव ने झांसी में पुष्पेन्द्र के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान पुष्पेंद्र की पत्नी शिवांगी ने आदित्य से न्याय की भीख मांगी। शिवांगी ने आदित्य का हाथ पकड़ कर कहा कि भइया हमें न्याय दिला दो। शिवांगी की हालत देख हर किसी की आंखे नम हो गईं।
मीडिया से बातचीत में आदित्य यादव ने कहा कि ये एनकाउंटर नहीं हत्या है। लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है। घूसखोरी को छिपाने के लिए एक बेगुनाह को पुलिस ने मार डाला और बाद में करतूत पर पर्दा डालने के लिए हत्या को मुठभेड़ की शक्ल दे दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here