सांताक्रूज़ में नशा मुक्ति पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन

0
43

मुंबई -अणुव्रत समिति मुंबई द्वारा आयोजित नशा मुक्ति विषय पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन अणुव्रत क्षेत्रीय संयोजक सांताक्रूज़ द्वारा पाठक गाला कॉलेज में मुंबई यूनिवर्सिटी हिंदी डिपार्ट्मेंट के छात्र रितुज़ा मिश्रा, बलराम, धीरज और विपिन कुमार सिंग ने बहुत सुंदर नाटक की प्रस्तुति कैम्पस ओडिटोरियम में दी ।
अणुव्रत गीत से कार्यक्रम की शुरुआत की गयी,अणुव्रत समिति मुंबई अध्यक्ष रमेश चौधरी ने नशे से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में बताया,अणुव्रत महासमिति व्यसन मुक्ति विभाग से हेमलता सोनी ने “नशा नाश का द्वार है घर टूटे परिवार टूटे मिटे सब संसार “स्लोगन के माध्यम से नशे से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में बताया तथा अणुव्रत आचार संहिता की शपथ दिलायी।
0नाटक का मुख्य उद्देश्य लोगों में प्रचलित गुटका, तम्बाकू के दुष्परिणामों से अवगत करना था ।कॉलेज के वाइस प्रिन्सिपल एस एम सिंग ने सभी का स्वागत किया।
अणुव्रत समिति मुंबई से प्रोजेक्ट संयोजक रमेश धोका,कंचन सोनी, चेम्बूर संयोजक निलेश राठौड़ ने भी विचार व्यक्त किए,
कार्यक्रम को सफल बनाने में सांताक्रूज़ सभा,तेयूप खार-सांताक्रूज़,महिला मंडल, अणुव्रत फ़ाउंडेशन का योगदान रहा।
पुखराज परमार, राजेंद्र नोलखा, ख़याली कोठारी,प्रकाश धिंग,किरण परमार, ओम् चंडालिया, दिनेश बाफ़ना, अर्जुन मेहता, प्रकाश कोठारी, अनिमेश सुराना, प्रियंका सिंघवी, अलका धिंग, रत्ना कूमठ , हर्शल, दिलीप धींग कूमठ, चिराग़ कूमठ की उपस्तिथी रही। सहसंयोजक दिलीप धिंग का सक्रिय सहयोग रहा।
संचालन मुकेश मादरेचा ने किया,आभार बसंत कूमठ ने किया।
यह जानकारी मंत्री चेतन कोठारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)