अगस्त 2019 में एक साथ दो अंतरराष्ट्रीय अवार्ड्स से नवाजे गए नाइस इंश्योरेंस के गणपत डागलिया

0
27

मुंबई। इंश्योरेंस के क्षेत्र में हर दिन नया आयाम स्थापित करने वाले नाइस इंश्योरेंस लैंडमार्क के चेयरमैन गणपत डागलिया अगस्त 2019 में एक साथ दो अवार्ड्स हासिल किए। यह अवार्ड्स उन्हें 2 अगस्त 2019 को एचडीएफसी ईरो के महासम्मेलन अगस्त 2019 में रिटेल मेडीक्लेम इंश्योरेंस में टॉप बिजनेस करने हेतु ‘टॉप प्रोड्यूसर अवार्ड’ द्वारा सम्मानित किया गया और 16 अगस्त 2019 को ओरलेण्डो, यूएसए (अमेरिका) में बजाज अलायंस के सीईओ तपन सिंघल ने टॉप ज्वेलरी इंश्योरेंस पॉलिसी प्रोड्यूसर का अवार्ड देकर सम्मानित किया।

नाइस इंश्योरेंस लैंडमार्क के चेयरमैन श्री गणपत डागलिया सिडनी (आस्ट्रेलिया) में आयोजित एचडीएफसी एर्गो मार्शन इवेंट 2019 में टॉप बिजनेस अचीवर अवार्ड HDFC के पार्थानिल घोष से प्राप्त करते हुए।

श्री डागलिया ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए ‘सुरभि सलोनी’ से बातचीत में कहा कि एक ही महीने में दो अलग-अलग देशों में सम्मानित होना गौरव की बात है। आशा करते हैं कि इसी तरह प्रगतिशील बने रहेंगे। उल्लेखनीय है कि चेयरमैन श्री डागलिया एवं सीईओ श्री चिराग डागलिया के अथक प्रयासों से नाइस इंश्योरेंस लैंडमार्क लगातार प्रगति पथ पर अग्रसर है। उनके इंश्योरेंस का यह कार्य सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अब तो दूसरे देशों में भी अपनी पकड़ मजबूत करने में कामयाब हो चुका है। इसके लिए उन्हें समय-समय पर विभिन्न कंपनियों द्वारा शीर्ष सम्मानों से नवाजा भी जाता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)