अदनान सामी ने फिर पाकिस्तानी फैन को दिया मुंहतोड़ जवाब

0
28

मुंबई:15 अगस्त के दिन से ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पाकिस्तान के कुछ लोग लगातार ही बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी को टारगेट करते नजर आ रहे हैं. जब से अदनान सामी ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं ट्विटर पर दी है, तभी से पाकिस्तानी यूजर्स उन्हें टारगेट करने की कोशिश कर रहे हैं और उनसे अजीबोगरीब सवाल पूछ रहे हैं. लेकिन, अदनान भी हार मानने वाले इंसानों में से नहीं हैं और इसलिए वह भी लगातार पाकिस्तानियों के ट्वीट का करारा जवाब दे रहे हैं. शनिवार को एक पाकिस्तानी फैन ने अदनान को ट्वीट करते हुए लिखा कि आपने एक फर्जी अकाउंट बनाया और फिर दिखावा किया कि यह रियल है और इसे रोस्ट कर रहे हो… वाह अदनान सामी क्या आप सच में पाकिस्तानी से नफरत करते हो?
वहीं, इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब देते हुए अदनान ने कहा, ‘नहीं, मेरे प्रिय.. मैंने फेक अकाउंट नहीं बनाया है और न ही किसी को रोस्ट कर रहा हूं, मैंने उनमें से नहीं हूं.. ऐसा आपकी आर्मी करती है.’ इससे पहले गुरुवार को उन्होंने एक और पाकिस्तानी फैन को भी करारा जवाब दिया था, जिसने उनसे उनके पिता के बारे में पूछा था. ट्विटर पर एक ट्रोल ने सामी से पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए और कहां मरे. इसके जवाब में सामी ने कहा, “मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए, 2009 में भारत में ही मरे. आगे बोलो.”
बता दें, सामी ब्रिटेन में पैदा हुए और पहले कनाडा की नागरिकता रखते थे. वे पाकिस्तानी मूल के हैं. उन्हें 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी. ‘कभी तो नजर मिलाओ’ और ‘लिफ्ट करा दे’ जैसे गानों के लिए भारत में मशहूर सामी कई सारे म्यूजिकल इंस्ट्रमेंट बजाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें भारत से जो प्यार मिला है, वही उनके लिए ‘सबकुछ’ है. महान गायक किशोर कुमार की जीवनी पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है, जिसमें लीड रोल के लिए अदनान सामी का नाम सामने आया है. हमारी सहयोगी वेबसाइड बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार, सिंगर कंपोजर अदनान सामी को इस फिल्म के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है. फिल्म मेकर्स चाहते है कि अदनान सामी किशोर कुमार का किरदार बड़े पर्दे पर निभाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)