‘बधाई हो’ के सेकेंड पार्ट के लिए हो जाएं तैयार, जोर-शोर से चल रही हैं तैयारियां

0
10

मुंबई:इस बार 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ही छाए रहे, क्योंकि उनकी दो फिल्में ने कुल 5 अवॉर्ड जीतने में सफल रही. बेहतरीन मनोरंजन प्रदान करने के लिए ‘बधाई हो’ को बेस्ट पॉपुलर फिल्म का पुरस्कार मिला और इसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार सुरेखा सीकरी को मिला. वहीं, फिल्म ‘अंधाधुन’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला और इसी फिल्म के लिए पटकथा लेखक का पुरस्कार श्रीराम राघवन, अरिजीत विश्वास, पूजा लाधा सूर्ती, योगेश चंदेकर और हेमंत राव को मिला. इसके साथ ही ‘अंधाधुन’ और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में बेहतरीन अभिनय के लिए आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला. वहीं, अब खबर आ रही कि मेकर्स ‘बधाई हो’ के सेकेंड पार्ट की तैयारियों में जुट गए हैं.
जोर-शोर से चल रही हैं तैयारियां
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बधाई हो’ की सफलता के बाद अब मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारियों में जुट चुके हैं. खबर है कि फिल्म का स्क्रिप्ट भी फाइनल कर लिया गया है. वहीं, बात करें इस फिल्म की स्टार कास्ट की तो अभी मेकर्स इस पर काम कर रहे हैं. बता दें, नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने बीते शनिवार को एक कविता लिखी और उसे अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की. आयुष्मान की इस कविता में इतना दर्द छुपा है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें नम हो सकती है. दरअसल, आयुष्मान ने इस कविता में अपनी अब तक की सफर को बयान किया है.
बता दें, हिंदी सिनेमा जगत में आयुष्मान खुराना का मुकाम बाकी सारे एक्टर्स से अलग है. उन्हें उनकी स्पेशल प्लॉट पर बनने वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है. लेकिन आयुष्मान ने अब एक और कमाल कर दिया है. वह अब अपनी फिल्मों को तय समय में पूरा करने के मामले में भी नाम कमा रहे हैं. आयुष्मान ने अपनी आगामी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूट को मात्र 22 दिनों में पूरा कर लिया है. गौरतलब है कि ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग लखनऊ में की गई है. इस फिल्म में वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)