कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश में दिए बयान को शरद यादव ने बताया सही

पटना (ईएमएस)। वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव ने रविवार को आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। मुंबई के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद लालू यादव पटना पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयान पर शरद यादव ने कहा कि उन्होंने बिल्कुल सही और वाजिब बात उन्होंने कही है। देश की परिस्थिति के बारे में बोलने में क्या गलत है।
गौरतलब है कि राहुल गांधी ने आरएसएस की तुलना मिस्त्र के प्रतिबंधित संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड से की। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि अगला चुनाव बीजेपी बनाम बाकी सभी पार्टियों के बीच होगा। राहुल गांधी ने लंदन में भारत में बेरोजगारी का मुददा उठाते हुए छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में नौकरियों का बड़ा संकट है,लेकिन सरकार इस मानने को तैयार नहीं है। शरद यादव ने कहा कि राहुल गांधी के बयान को रोज यहां उछालना ‘मर्यादाहीनता’ है।
शरद यादव ने बीजेपी पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारा पहला काम बीजेपी को सत्ता से हटाना है। उन्होंने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल है। पहले आपातकाल दिखता था अब नहीं दिखता है। इमरजेंसी के बाद जिस तरह से हल्ला हुआ था, वैसे ही आने वाले चुनाव में जनता फिर से सड़कों पर आएगी। हम तमाम पार्टियों को गोलबंद करने का काम करने में जुटे है। वहीं बिहार में होने वाले चुनाव में अपनी पार्टी की भूमिका से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि ये बातें मीडिया में तय नहीं होती हैं। उन्होंने कहा,वक्त आने पर महागठबंधन का चेहरा भी बताया जाएगा। 2019 को लेकर क्षेत्रीय पार्टी को एकजुट करने का काम जारी है और कांग्रेस इसमें सहयोग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *